Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लखनऊ में एमएलसी आवास पर जन्मदिन पार्टी में चली गोली, युवक की मौत

webdunia
शनिवार, 21 नवंबर 2020 (10:31 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश में लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज क्षेत्र में विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के लाप्लास स्थित आवास पर जन्मदिन पार्टी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में पिस्टल से चली गोली एक युवक को लगी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी (सपा) के शाहजहांपुर से एमएलसी अमित यादव के आवास पर शुक्रवार को विनय यादव के जन्मदिन पर उसके 4 साथी पार्टी कर रहे थे। नशे के दौरान विनय और राकेश रावत के बीच खींचतान के दौरान पिस्टल चल गई और गोली बाराबंकी निवासी 34 वर्षीय राकेश के चेहरे पर लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।
 
उन्होंने बताया कि इन लोगों ने घटना के कई घंटे बाद पुलिस को जानकारी दी। रात में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। उन्होंने बताया कि यादव के आवास पर पंकज पिछले 5 साल से रह रहा है। शुक्रवार रात विनय यादव के जन्मदिन की पार्टी थी और उसी दौरान यह घटना हुई। उन्होंने बताया कि पार्टी में राकेश, विनय, ज्ञानेन्द्र, पंकज और आफताब आलम मौजूद थे। पार्टी के दौरान आफताब बीयर लेकर आया था। बीयर पीने के बाद यह घटना हुई। इस मामले में पुलिस चारों लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंटरपोल की चेतावनी, कोरोना संक्रमित ‘चिट्ठी' से नेताओं को बनाया जा सकता है निशाना