Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP: धक्के के सहारे कानपुर देहात की हाईटेक डॉयल 112, वायरल हो रहा वीडियो

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

सोमवार, 5 सितम्बर 2022 (14:50 IST)
कानपुर देहात। यूपी पुलिस प्रचार-प्रसार के माध्यम से भले ही 'डॉयल 112 तत्काल आपकी मदद में तत्पर, हाईटेक व आधुनिक संसाधनों से लैस' होने का दावा करती हो लेकिन इस समय कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो जमकर डॉयल 112 की किरकिरी कराते हुए नजर आ रहा है। इसमें कुछ पुलिसकर्मी डॉयल 112 की गाड़ी पर धक्का लगाते दिखाई पड़ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद कानपुर देहात पुलिस की तरफ से गाड़ी में तकनीकी खराबी होने की जानकारी दी गई है।
 
क्या है वायरल वीडियो? : कानपुर देहात सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डॉयल 112 का वीडियो थाना भोगनीपुर के पटेल चौक का बताया जा रहा है, जहां गश्त करते हुए पहुंची भोगनीपुर कोतवाली से जुड़ी डॉयल 112 पुलिस की गाड़ी अचानक खराब हो गई।
 
इसके बाद  पुलिसकर्मी गाड़ी को स्टार्ट करने में लगे रहे लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो थक-हारकर पुलिसकर्मियों ने कुछ लोगों की मदद से इसे धक्का देकर स्टार्ट करने का प्रयास किया। इस दौरान किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल होने लगा और लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आए।
 
पुलिस की तरफ से आया जवाब : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कानपुर देहात पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि डॉयल 112 की गाड़ी में तकनीकी खराबी आने के कारण वह स्टार्ट नहीं हो रही थी जिसे ठीक करा दिया गया है। वर्तमान में गाड़ी सुचारु रूप से कार्य कर रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जांच में बाधा डाल रही झारखंड सरकार : एनसीपीसीआर प्रमुख