Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Fact Check: क्या NCB की पूछताछ के लिए जाते समय दीपिका पादुकोण ने पहनी किसानों के समर्थन वाली टी-शर्ट? जानिए वायरल फोटो का सच

webdunia
मंगलवार, 29 सितम्बर 2020 (11:43 IST)
हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड-ड्रग्स केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के समक्ष पेश हुई थीं। अब सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में दीपिका ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुए हैं और टी-शर्ट पर लिखा है - I Support Farmers। फोटो शेयर कर दावा किया जा रहा है कि दीपिका ने ड्रग मामले में चल रही पूछताछ के लिए जाते समय ये टी-शर्ट पहनी। बता दें, केंद्र सरकार ने हाल में कृषि से जुड़े 2 बिल पास किए हैं, जिनके विरोध में देश के कुछ हिस्सों में प्रदर्शन हो रहा है।  

क्या है वायरल-

फेसबुक यूजर राजीव त्यागी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि जेएनयू जाने के कारण दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है और पूछताछ के लिए जाते समय दीपिका ने ये टी-शर्ट पहनी।



क्या है वायरल-

वायरल हो रही फोटो को रिवर्स इमेज सर्च करने पर हमें Indian Express की वेबसाइट पर हमें 20 मार्च, 2018 की एक फोटो गैलरी मिली। इसमें दीपिका पादुकोण की वायरल भी मिली। हालांकि, इस फोटो में दीपिका की टीशर्ट पर कुछ भी नहीं लिखा है। कैप्शन के मुताबिक, ये दीपिका के मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते समय का फोटो है।

वेबदुनिया ने अपनी पड़ताल में पाया कि वायरल हो रही दीपिका पादुकोण की फोटो पुरानी और एडिटेड है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

वर्चस्व की लड़ाई में समस्तीपुर में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या