McDonald’s के कैचअप से निकले जिंदा कीड़े, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

बुधवार, 10 अक्टूबर 2018 (12:32 IST)
मैकडॉनल्ड्स का बर्गर देखकर भला किसके मुंह में पानी नहीं आता.. और उसपर डाला गया ढेर सारा टोमेटो कैचअप... सोचकर ही आपके मुंह में आ गया न पानी.. लेकिन हो सकता है कि यह खबर पढ़ने के बाद आप कैचअप की ओर देखें भी नहीं। दरअसल, इंग्लैंड के कैम्ब्रिज शहर स्थित मैकडॉनल्ड्स के कैचअप डिस्पेंसर में जिंदा कीड़े निकले हैं।

बेला रिची नाम की यूजर ने अपने ट्विटर पेज पर इसका लाइव वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो अब तक 48 हजार बार देखा जा चुका है। बेला का कहना है कि उन्होंने कैचअप डिस्पेंसर में जिंदा कीड़े होने की जानकारी एक स्टाफ को भी दी, लेकिन उसने नजरअंदाज कर दिया।

Never going near the ketchup in @McDonalds again. For those of you who can’t tell, these are MAGGOTS pic.twitter.com/7B3khnDwME

— Isabella (@bellaritchie00) October 3, 2018
सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इस अमेरिकन फास्ट फूड कंपनी के हाइजीन स्टैंडर्ड पर सवाल उठा रहे हैं।

बेला की तरफ से किए गए इस ट्वीट पर मैकडॉनल्ड्स यूके ने लिखा- यह बड़ी गलती थी। इसके लिए मैकडॉनल्ड्स के प्रवक्ता ने माफी मांगी और जांच कराने की बात कही है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मैकडॉनल्ड्स के फुड आइटम में शिकायत सामने आई हो। पिछले साल अगस्त में भी ऑस्ट्रेलिया में मैकडॉनल्ड्स के बर्गर में कीड़ा निकलने की शिकायत मिली थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING