क्या लॉकडाउन में शराब खरीद रही थीं दीपिका पादुकोण, जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच

शुक्रवार, 8 मई 2020 (11:50 IST)
लॉकडाउन 3.0 में जब से शराब की दुकान खुलने लगी हैं, उसके बाद से शराब की दु‍कानों के बाहर लगी लंबी लाइनों के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। दावा है कि लॉकडाउन में शराब पर छूट मिलने के बाद दीपिका पादुकोण शराब खरीद रही हैं।

क्या है वायरल वीडियो में-

वीडियो में नीली टी-शर्ट और काले लोवर में मास्क पहनी एक लड़की एक दुकान के सामने से सड़क को पार करती हुई नजर आ रही है। लड़की के हाथ में कुछ पैकेट्स दिखाई दे रहे हैं। वीडियो बना रहे शख्स ने उस लड़की को मैडम कहकर बुलाया तो वो वह उसे हाथ दिखाकर चली गई।

दीपिका पादुकोण भी दारू के लिए वाईन शॉप पर दारू के लिए कितनी मेहनत pic.twitter.com/QEK4m1yWqO

— राज शर्मा कानपुर%FB (@RajShar41438261) May 7, 2020


क्या है सच-

पड़ताल शुरू की तो हमने पाया कि केआरके ने यही वीडियो शेयर किया था और लिखा था- ‘लॉकडाउन के दौरान रकुल प्रीत सिंह क्या खरीद रही हैं? क्या वो शराब खरीद रही हैं?’ इस ट्वीट का जवाब देते हुए रकुल प्रीत सिंह ने लिखा- ‘मुझे नहीं पता था कि मेडिकल शॉप पर शराब भी मिलती है।’

Oh wow ! I wasn’t aware that medical stores were selling alcohol https://t.co/3PLYDvtKr0

— Rakul Singh (@Rakulpreet) May 7, 2020


इसके बाद इस वीडियो में रकुलप्रीत के पीछे दिख रही दुकान के कई और स्क्रीनशॉट वायरल हुए जिनमें से एकदम स्पष्ट हो गया कि वो किसी दवाई की दुकान ही थी।

वेबदुनिया की पड़ताल में पाया गया है कि वायरल वीडियो में नजर आ रही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि रकुल प्रीत सिंह हैं और वह शराब नहीं बल्कि मेडिकल स्टोर से कुछ दवाइयां खरीदकर निकल रही हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख राजस्थान में Corona virus के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 100 हुई