Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

West Bengal : प्रचार को लेकर राहुल गांधी के बाद CM ममता बनर्जी ने किया यह ऐलान

webdunia
सोमवार, 19 अप्रैल 2021 (07:24 IST)
कोलकाता।  पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) कोलकाता में छोटी-छोटी चुनावी सभाएं आयोजित करेगी और वे उन जिलों में आयोजित रैलियों में छोटे-छोटे भाषण देंगी, जिनमें शेष तीन चरणों में मतदान होना है।
बनर्जी ने एक टीवी चैनल से कहा कि वे राज्य के विभिन्न भागों में आमतौर पर दिए जाने वाले 50 मिनट से एक घंटे के भाषण में 20 मिनट या उससे अधिक समय की कटौती करेंगी ताकि लोगों को सभा में लंबे समय तक न रहना पड़े।
 
उन्होंने कहा कि 'हां, हमने अगले तीन चरणों में शहर में गली-कूचों में छोटी-छोटी सभाएं करने का निर्णय है। हम अब बड़ी-बड़ी सभाएं नहीं करेंगे। साथ ही मेरे भाषण भी काफी छोटे होंगे।
 
तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ'ब्रायन ने ट्वीट किया, 'ममता बनर्जी अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी। शहर में 26 अप्रैल को मतदान के अंतिम दिन केवल सांकेतिक सभा होगी। उन्होंने सभी जिलों में अपनी सभी चुनावी रैलियों के समय में कटौती की है। उनके भाषण केवल 30 मिनट के होंगे। पश्चिम बंगाल में आठ चरण में हो रहा विधानसभा चुनाव अभी जारी है।
राज्य में रविवार को एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 8,419 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 6,59,927 हो गई है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महाराष्ट्र : Remdesivir बनाने वाली कंपनी के मालिक से पूछताछ पर हंगामा, पूर्व सीएम Devendra Fadnavis बोले- मैं किसी जांच नहीं डरता