तांत्रिकों का अड्डा बना कानपुर

Webdunia
PR

कानपुर तो तांत्रिकों का अड्डा बन चुका है। यहाँ आए दिन ऐसी घटनाएँ हुआ करती हैं। बलात्कार की शिकार हो चुकीं महिलाओं के मुताबिक ये बाबा रात को रुकने पर ही काम सिद्ध हो जाने का बहाना बनाकर इन्हें रोक लेते हैं। इसके बाद भभूत में बेहोशी की दवा मिलाकर उनके साथ कुकर्म करते हैं। कानपुर में पकड़े गए लारी बाबा पर तो पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट होने का भी आरोप लगा है।

इस तरह दिल्ली के राजेश ने अपनी बीवी की बीमारी के इलाज में तांत्रिक के कहने पर हजारों रु. फूँक दिए, लेकिन बीमारी बढ़ती चली गई। अगर समय पर राजेश की आँखें न खुलतीं तो मौत के मुँह के करीब पहुँच चुकी उसकी बीवी बाबा के झमेले में भगवान को प्यारी हो जाती।

ND
पढ़े-लिखे लोगों का इस कदर अंधविश्वास में अंधा हो जाना अब कोई हैरानी की बात नहीं रह गई है। अपने नाराज बॉयफ्रेंड को अपने बस में करने के चक्कर में एक प्रेमिका ने दिल्ली में धूम मचा रहे तांत्रिक सूफी रमानी की शरण में जाना ही उचित समझा।

तांत्रिक ने ढाई हजार रु. ऐंठने के बाद उसे तरह-तरह के झमेले बताए। उसने कहा कि अगर वह उससे शारीरिक संबंध बना ले तो उसका प्रेमी फौरन खुश हो जाएगा। लेकिन तब तक युवती की आँखें खुल चुकी थीं। उसने तांत्रिक से किसी तरह अपना दामन बचाने के लिए मुक्त होना चाहा, तो उसने बीच में काम छोड़ने पर भूत-प्रेतों का शिकार बन जाने का भय दिखाया। ढोंगी बाबा की असलियत से दो-चार हो चुकी युवती अब चीख-चीखकर उसकी असलियत सबको बता रही है।

समाज में भले ही तरह-तरह के उदाहरण सामने आए हो, लेकिन अभी भी लोग सब कुछ जानते हुए भी जागना नहीं चाहते। विज्ञान के नए-नए प्रयोगों के साथ आगे बढ़ रहे लोगों में अभी तमाम ऐसे लोग हैं जो इस दौड़ में पिछड़कर या रुककर अपनी लालसा को पूरा करने के लिए तंत्र-मंत्र की छत्रछाया में पहुँच जाते हैं और भूखे शेर की तरह अपना शिकार खोज रहे तांत्रिकों का शिकार बन जाते हैं।

Surya grahan 2024: अक्टूबर 2024 में लगेगा इस सदी का सबसे बड़ा सूर्यग्रहण, 4 राशियों के लिए नहीं है शुभ

Shardiya Navratri 2024: नवरात्रि में करें इन श्लोकों का पाठ

आंध्र प्रदेश का एक ऐसा रहस्यमयी मंदिर जहां हवा में तैरता है स्तंभ

Shardiya navratri 2024 date: शारदीय नवरात्रि कब से शुरू होगी, 3 या 4 अक्टूबर? तिथियों को लेकर करें कन्फ्यूजन दूर

Sarva pitru amavasya 2024 date: सर्वपितृ अमावस्या कब है 1 अक्टूबर या 2 अक्टूबर 2024?

Mahalakshmi yog: मिथुन राशि में बना है अतिशुभ महालक्ष्मी योग, इन 3 राशियों को होगा अचानक से धनलाभ

Aaj Ka Rashifal: 28 सितंबर का राशिफल, आज इन 4 राशियों की होगी व्यवसाय में उन्नति, पढ़ें बाकी राशियां

28 सितंबर 2024 : आपका जन्मदिन

28 सितंबर 2024, शनिवार के शुभ मुहूर्त

Surya grahan 2024 : सर्वपितृ अमावस्या पर लगेगा सूर्य ग्रहण, जानें कब करें श्राद्ध, तर्पण