बदली-बदली सी हैं प्रियंका चोपड़ा

Webdunia
गुरुवार, 1 जनवरी 2009 (21:48 IST)
BBC
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आजकल कुछ बदली-बदली सी लग रही हैं। अब वे हर वह काम कर रही हैं, जो अब तक उन्होंने कभी नहीं किया था। दरअसल, प्रियंका के सबसे करीबी दोस्त कहें या ब्वॉय फ्रेंड हरमन बावेजा को भी फिल्म 'लव स्‍टोरी 2050' में प्रियंका ने पर्दे पर चुंबन करने से मना कर दिया था।

साथ ही प्रियंका ने किसी भी फिल्म में आज तक किसी हीरो को चूमा नहीं था, लेकिन प्रियंका जल्द ही पर्दे पर चुंबन दृश्य करने जा रही हैं।

सुनने में आ रहा है कि विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म 'कमीने' में शाहिद कपूर और प्रियंका एक साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में प्रियंका पर्दे पर पहला चुंबन दृश्य करने जा रही हैं।

चलिए जिस तरह से बिकनी पहनकर उन्होंने दोस्ताना में लोगों के होश उड़ा दिए थे, वैसे ही उम्मीद करना चाहिए कि उनका चुंबन वाला दृश्य भी मशहूर होगा।

BBC
जिया खान की खुशी : गजनी में काम करके जिया खान काफी खुश हैं। हाल ही में बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में जिया ने एक दिलचस्प बात बताई। जिया ने बताया फिल्म के एक सीन में आमिर के साथ दौड़ना था।

अब आमिर ने काफी मेहनत करके अपनी बॉडी बना ली है। मुझे उनके साथ दौड़ने में काफी मशक्कत करना पड़ी। दौड़ने वाला सीन था भी लंबा। यह मुझे हमेशा याद रहेगा।

उनका कहना था उन्हें आमिर के साथ काम करके काफी मजा आया और उनके अनुसार आमिर न सिर्फ एक उम्दा कलाकार हैं, बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं।

जिया ने शाहिद कपूर की भी तारीफों के पुल बाँधने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जिनके साथ वे अगली फिल्म में काम कर रही हैं।

BBC
सलमान और आमिर की दोस्ती : सलमान और आमिर की दोस्ती इन दिनों काफी गहरी हो गई है। इसी कड़ी में सलमान ने गजनी से प्रेरित होकर अपनी कूची का कमाल दिखाया है। उन्होंने आमिर खान के एट-पैक एब्स की पहले ही तारीफ की थी। अब अपने अहसास को उन्होंने रंग और रेखाओं से कैनवास पर उकेरा है।

सलमान खान गजनी में आमिर खान के काम से प्रभावित हैं। उन्होंने अपनी सराहना पेटिंग्स के माध्यम से व्यक्त की है। आमिर खान और शाहरूख खान के बीच चल रही कथित होड़ में सलमान की पेंटिग्स के खास मतलब निकाले जा रहे हैं।

सलमान खान ने अपना पक्ष स्पष्ट कर दिया है कि वे किस के समर्थन में हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान खान की युवराज की रिलीज के समय तक आमिर खान ने गजनी का प्रचार रोक रखा था, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' की रिलीज के दिन ही अपनी फिल्म का जोरदार प्रचार शुरू कर दिया। इसे देखकर तो यही लगता है कि सलमान और आमिर मिलकर अब शाहरुख खान के लिए नई चुनौती पैदा कर सकते हैं।
Show comments

स्वाति मालीवाल मामले पर क्या बोलीं प्रियंका गांधी

स्वाति मालीवाल बोलीं- मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था, थप्पड़ मारा गया, केजरीवाल के PA के खिलाफ FIR

iQOO Z9x 5G : लॉन्च हुआ सबसे सस्ता गेमिंग स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स

Weather Updates : उत्तर पश्चिम भारत में लू की चेतावनी, दिल्ली में 45 डिग्री पहुंचेगा पारा, कई राज्‍यों में ऑरेंज अलर्ट

घने जंगल में बेफिक्र सो रहा था हाथियों का ये परिवार, IAS ने वीडियो शेयर किया और फिर...

iQOO Z9x 5G : लॉन्च हुआ सबसे सस्ता गेमिंग स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स

Realme का सस्ता 5G स्मार्टफोन, रोंगटे खड़े कर देंगे फीचर्स, इतनी हो सकती है कीमत

15000 में दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन, 24GB तक रैम और 60 दिन चलने वाली बैटरी

53000 रुपए की कीमत का Google Pixel 8a मिलेगा 39,999 रुपए में, जानिए कैसे

Apple Event 2024 : iPad Pro, iPad Air, Magic Keyboard, Pencil Pro एपल ने लूज इवेंट में किए लॉन्च