ज्योतिष भविष्यवाणी : एक दशक तक मोदी बने रहेंगे प्रधानमंत्री

क्या कह रहे हैं नरेन्द्र मोदी के सितारे

पं. अशोक पँवार 'मयंक'

नरेन्द्र मोदी : 2014 भाग्यशाली रहेगा


आज के सबसे अधिक चर्चित नेता नरेन्द्र मोदी ही है। भाजपा ने उनके नेतृत्व में लोकसभा चुनाव की कमान सौंपी है। लेकिन इस समय भाजपा में सबसे अधिक मुश्किलों का सामना कोई कर रहा है तो वह सिर्फ नरेन्द्र मोदी ही है। इसका एक कारण उनका वृश्चिक राशि व लग्न का होना भी है। वृश्चिक राशि वाले वैसे भी स्पष्टवक्ता होते हैं।

आज चाटुकारिता का जमाना है, जो वह नहीं करते। (मैंने पूर्व में भविष्यवाणी की थी ‍कि वह फिर चुनाव जीतेंगे सो वे विजयी हुए एवं 2014 में प्रधानमंत्री के योग है, सो अभी स्पष्ट भी हो गया है)।


FILE


अभी उनके सबसे ज्यादा चर्चित व मुश्किलों में पड़ने का कारण गुरु व शनि को जाता है। शनि सूर्य की राशि सिंह में होकर दशम राजनीति भाव में है व वर्तमान में उच्च का होकर द्वादश भाव में है। लेकिन चतुर्थ भाव व तृतीय भाव का स्वामी होने से जनता के बीच प्रसिद्धि को बनाए हुए है।

पराक्रम बढ़ा-चढ़ा रहेगा। लेकिन गुरु पंचम भाव (विद्या) का स्वामी कहीं ना कहीं गोचर से अष्टम भ्रमण करने के कारण परेशानियों में भी डालेगा। गुरु वक्री होकर चतुर्थ भाव में कुंभ का है।


FILE


लोकसभा चुनाव 2014 के समयावधि में गुरु की स्थिति उच्च की रही। मोदी की पत्रिका में पंचमेश व वाणी भाव का स्वामी, नवम (भाग्य) से गोचर भ्रमण करने से भाग्यशाली बनाया व निश्चित ही आपके नेतृत्व में कोई चमत्कार की उम्मीद रहेगी।

चुनाव के समय चन्द्र भाग्य की महादशा और गुरु चन्द्र की राशि कर्क से भ्रमण उच्च का होने के कारण मोदी की वाणी का प्रभाव बढ़ा तथा चुनावी समर में ‍विजय दिलाई।

मोदी की जन्म लग्न वृश्चिक है, वहीं मंगल लग्न में होने से प्रभावशील भी है। नामांकन के समय 24 अप्रैल को मंगल की स्थिति वक्री होने से सिंह का फल मिला, जो मोदी के लिए लाभदायक रहा।

मोदीजी के जन्म लग्न में मंगल और चंद्र साथ बैठे है। साथ ही मंगल वृश्चिक स्वराशि का केंद्र में होने से रू‍चक योग बनता है। इसीलिए इस बार (2014 में) अगर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो उन्हें 10 साल तक प्रधानमंत्री पद से हटाना मुश्किल है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

Show comments

ज़रूर पढ़ें

Oldest religion in the world: दुनिया का सबसे पुराना धर्म कौनसा है?

Shukra Gochar : शुक्र करेंगे अपनी ही राशि में प्रवेश, 5 राशियों के लोग होने वाले हैं मालामाल

Mahabharat : महाभारत में जिन योद्धाओं ने नहीं लड़ा था कुरुक्षेत्र का युद्ध, वे अब लड़ेंगे चौथा महायुद्ध

Daan punya: यदि आप भी इस तरह से दान करते हैं तो कंगाल हो जाएंगे

Lakshmi prapti ke upay: माता लक्ष्मी को करना है प्रसन्न तो घर को इस तरह सजाकर रखें

सभी देखें

नवीनतम

Shani sade sati: कब और किस समय शुरू होगी इन 3 राशियों पर शनि की साढ़े साती?

Lakshmi prapti ke upay: माता लक्ष्मी को करना है प्रसन्न तो घर को इस तरह सजाकर रखें

Shukra Gochar : शुक्र करेंगे अपनी ही राशि में प्रवेश, 5 राशियों के लोग होने वाले हैं मालामाल

Mohini ekadashi 2024: मोहिनी एकादशी व्रत का प्रारंभ और पारण जानें

Lakshmi prapti ke achuk upay: यदि घर की महिला रोज ये काम करें तो घर में मां लक्ष्मी का होगा प्रवेश