डेल का नया डि‍वाइस डेल स्‍ट्रीक

Webdunia
ND
डेल ने हाल ही में भारत में अपना नया प्रोडक्‍ट डेल स्‍ट्रीक टेब्‍लेट लॉन्‍च कि‍या है जि‍सकी कीमत है 35000 रु.। हालाँकि‍ इस डि‍वाइस की कीमत लगभग एक जैसे फीचर्स वाले सैमसंग के गैलेक्‍सी एस जैसे एन्‍ड्रॉइड स्‍मार्टफोन से ज्‍यादा है। डेल स्‍ट्रीक कोई स्‍मार्टफोन नहीं हैं बल्‍कि‍ यह स्‍मार्टफोन और नेटबुक के बीच का एक ह ा इब्रि‍ड डि‍वाइस है।

डेल स्‍ट्रीक में आप पाएँगे 5 इंच बड़ी कैपेटेटि‍व मल्‍टी-टच डब्‍ल्‍यूवीजीए स्‍क्रीन जि‍स पर आप वीडि‍यो और सर्फिंग का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा स्‍ट्रीक में और भी कई रोमांचि‍त कर देने वाले फीचर्स हैं जैसे क्‍वालकॉम का 1 गीगा हर्ट्ज स्‍नैपड्रेगन एआरएम आधारि‍त मोबाइल प्रोसेसर, 3जी सुवि‍धा, वाईफाई और ब्‍लूटूथ कनेक्‍शन।

इसके कनेक्‍टिवि‍टी फीचर्स द्वारा आप ऐ साथ कई काम यानी मल्‍टीटास्‍किंग का लाभ लें सकते हैं साथ ही म्‍यूजि‍क और वीडि‍योज भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। सोशल नेटवर्किंग के जरि‍ए अपने परि‍वार और दोस्‍तों के साथ कनेक्‍टेड रह सकते हैं। इसके अलावा इसमें वॉइस कॉल, ईमेल और इंस्‍टेंट मैसेजिंग की सुवि‍धा भी है।

साथ ही इसमें 5 मेगा पि‍क्‍सेल कैमरा है जो आपको ऑफटोफोकस और ड्यूल लेड फ्लैश जैसी वि‍शेषताओं के साथ मि‍लेगा। इस डि‍वाइस में फंट फेसिंग कैमरा भी उपलब्‍ध है। जीपीआरएस की सुवि‍धा वाले स्‍ट्रीक में आप 32 जीबी तक का मैमोरी कार्ड इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

यह डि‍वाइस एन्‍ड्रॉइड 1.6 ऑपरेटिंग सि‍स्‍टम पर काम करता है हालाँकि‍ कंपनी इसे अपडेटेड वर्जन एन्‍ड्रॉइड 2.2 पर लॉन्‍च करने की भी तैयारी कर रही है। टाटा डोकोमो के प्रीपेड यूजर्स के लि‍ए डेल स्‍ट्रीक 500 एमबी का डेटा यूसेज फ्री दे रही है।

Show comments

Reels पर तकरार, क्यों लोगों में बढ़ रहा है हर जगह वीडियो बनाने का बुखार?

क्या है 3F का संकट, ऐसा कहकर किस पर निशाना साधा विदेश मंत्री जयशंकर ने

कौन हैं स्‍वाति मालीवाल, कैसे आप पार्टी के लिए बनी मुसीबत, पिता पर लगाए थे यौन शौषण के आरोप?

रायबरेली में सोनिया गांधी की भावुक अपील, आपको अपना बेटा सौंप रही हूं

कांग्रेस, सपा सत्ता में आई तो राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगी

Lok Sabha Elections 2024 : दिल्ली की जनसभा में क्यों भावुक हो गए PM मोदी, देश की 140 करोड़ जनता को बताया अपना वारिस

पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने कांग्रेस में की वापसी

कोर्ट ने क्यों खारिज की विभव कुमार की जमानत याचिका, बताया कारण

दिग्विजय ने 400 पार के नारे पर उठाए सवाल, भाजपा पर लगाया संविधान बदलने का आरोप

सचिन पायलट का बड़ा आरोप, बोले- भारत को विपक्ष मुक्त बनाना चाहती है BJP