सितारों के लिए सिरदर्द बना दबंग 'अफसर'

मुंबई एयरपोर्ट पर हवा हो जाता है सितारों का रुआब

Webdunia
बुधवार, 8 जून 2011 (15:35 IST)
कभी किसी स्टेडियम में तो कभी किसी होटल में सिगरेट के छल्ले उड़ाते रहने वाले और आमतौर पर कानूनों की परवाह न करने वाले हिंदी सिनेमा के बड़े सितारे भी इन दिनों कस्टम कानूनों की ट्यूशन ले रहे हैं। विदेश यात्रा से लौटते वक्त ये सितारे इन दिनों खासतौर से किसी न किसी कानूनी जानकार से बात करते हैं और इसके लिए इन्हें मजबूर किया है मुंबई हवाई अड्डे पर तैनात एक युवा अफसर समीर वानखेड़े ने।

सितारों के लिए सिदर्द बन चुके समीर ने मंगलवार को मल्लिका के भाई विक्रम को पकड़ा। इससे पहले इमरान खान, बिपाशा बसु और मिनीषा लांबा भी समीर का शिकार बन चुकी हैं। साल भर भी नहीं हुआ कस्टम विभाग के इस अफसर की मुंबई हवाई अड्डे पर तैनाती को और आमतौर पर अपने रुआब में इतराने वाले ना जाने कितने फिल्मी सितारे उसके सामने सफाई देते नजर आ चुके हैं।

अपनी नई फिल्म डैल्ही बेल्ली की रिलीज में जुटे इमरान खान तो इस बारे में कुछ भी याद तक नहीं करना चाहते। समीर वानखेड़े के चंद पहले के शिकारों में इमरान खान भी शामिल हैं। इमरान के बैग से रिमोट से चलने वाला एक हेलीकॉप्टर मिला था, और इसके बारे में सफाई देने में इमरान को पसीने छूट गए थे। तब से अब तक समीर वानखेड़े हवाई अड्डे पर पांच सौ से ज्यादा रिमोट संचालित हेलीकॉप्टर जब्त कर चुके हैं।

ग्रीन चैनल से गुजरते वक्त मंगलवार को समीर वानखेड़े के हत्थे चढ़े विक्रम लांबा के पास तय सीमा से ज्यादा विदेशी करेंसी के अलावा तमाम दूसरा ऐसा सामान भी मिला है, जिसे कायदे से उन्हें भारत में प्रवेश से पहले घोषित करना चाहिए था। समीर की चौकस ड्यूटी की खबरें पहली बार पिछले महीने आनी शुरू हुईं, जब उन्होंने दुबई से महंगी घड़ियों की तस्करी करने वाले एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया, जिसे मुंबई के पॉश इलाके वालकेश्वर में रहने वाली एक 50 वर्षीया महिला चला रही थी।

अगला नंबर आया दुबई से ही मुंबई पहुंचे इंग्लैंड की एक शिपिंग कंपनी के बड़े अधिकारी का। इसके पास से तय सीमा से ज्यादा करेंसी के अलावा महिलाओं के तमाम डिजाइनर कपड़े बरामद हुए थे।

Show comments

एलन मस्क के EVM हैक बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने दिया यह जवाब

EVM को अनलॉक करने के लिए OTP की जरूरत नहीं, ECI ने अखबार को जारी किया नोटिस, पढ़िए क्या है पूरा मामला

NCERT किताबों से हटा Babri Masjid का जिक्र, अयोध्या विवाद भी 2 पेज में सिमटा, गुजरात दंगों के संदर्भों को भी हटाया

क्‍या अडाणी समूह को मिलने जा रही करोड़ों की धारावी वाली जमीन? क्या है सच

मेलोनी के 'मेलोडी' वीडियो पर कंगना रनौट ने किया रिएक्ट, बोलीं- मोदी जी महिलाओं को महसूस कराते हैं की...

Delhi Airport में पावर ब्लैक आउट, मची अफरा-तफरी, यात्री परेशान

वायनाड सीट छोड़ने पर बोले राहुल गांधी- मुश्किलभरा फैसला, प्रियंका ने कहा- कमी महसूस नहीं होने दूंगी

दिल्ली की हवा को कैसे करें स्वच्छ, पर्यावरणविद सुनीता नारायण ने बताया प्लान

Kangchenjunga Express Accident : रेल दुर्घटना पर रेलवे बोर्ड ने कहा- ट्रेन टक्कर रोधी प्रणाली युक्त नहीं था मार्ग

राहुल गांधी वायनाड से देंगे इस्तीफा, अब प्रियंका लड़ेंगी उपचुनाव