सज्जन उवाच, आरएसएस ज्यादा बेहतर

Webdunia
शनिवार, 10 नवंबर 2012 (19:14 IST)
कांग्रेस की सूरजकुंड में हुई मंथन शिविर के एक दिन बाद ही सांसद सज्जन वर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अपेक्षा राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के कार्यकर्ताओं को बेहतर बताकर कांग्रेस को सांसत में डाल दिया है।

देवास संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस सांसद वर्मा ने दो दिन पूर्व नीमच में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कहा कि राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के कार्यकर्ता चने खाकर भी अपनी पार्टी के लिए समर्पित भाव से कार्य करते हैं, जबकि कांग्रेसी वातानुकूलित चैम्बर से बाहर आने में ही विश्वास नहीं रखते हैं।

उन्होंने कहा कि संघ कार्यकर्ता चने लेकर मिशन 2013 के चुनाव के लिए पार्टी को जिताने हेतु समर्पित भाव से मैदान में निकल पड़े हैं।

वर्मा ने मध्यप्रदेश के राष्ट्रीय नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा सभी जानते हैं कि पिछले दो विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के क्या कारण थे।

कांग्रेस सांसद ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर गुटबाजी को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया और कहा कि सभी बड़े नेता दिल्ली में व्यस्त हैं, जबकि कांग्रेस कार्यकर्ता निराश हैं।

दूसरी तरफ सज्जन वर्मा ने देवास में कल संवाददाताओं द्वारा पूछे जाने पर संघ से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तुलना संघ के साथ किए जाने संबंधी उनके बयान का खंडन करते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।

नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने वर्मा के कथित बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेगी। (भाषा)

Show comments

CM सिद्धारमैया ने बताई अपनी प्रेम कहानी, क्या उन्हें मिल पाया अपना प्यार?

गर्मी ने बढ़ाया पानी का संकट, जलाशयों के जल स्तर में भारी गिरावट

मैं ठीक हूं, बुद्धि का इस्तेमाल करें भाजपा नेता : नवीन पटनायक

गोलगप्पों के लिए खूनी खेल, घर की छत से चली ताबड़तोड़ गोलियां, वीडियो हुआ वायरल

Porsche car accident Pune: सबूत छिपाने की कोशिश, आरोपी का पिता न्यायिक हिरासत में

Weather Update : राजस्थान में भीषण गर्मी, लू से 6 और लोगों की मौत, फलौदी में पारा 49

चीन-ताइवान जंग की आहट, चीनी सेना ने किया युद्ध का अभ्यास

गर्मी ने बढ़ाया पानी का संकट, जलाशयों के जल स्तर में भारी गिरावट

मंदिर-मस्जिद में लाउडस्पीकर के अनियंत्रित उपयोग पर हो सख्ती, CM मोहन यादव के निर्देश, खुले में मांस बिक्री वालों पर करे कार्रवाई

चारधाम यात्रा के लिए पंजीकरण अनिवार्य, उत्तराखंड सरकार ने जारी किया रजिस्ट्रेशन ऐप