सेक्सी फोटो शूट से क्रिस्टियानो रोनाल्डो सुर्खियों में

Webdunia
लंदन। ब्राजील में 12 जून से शुरू होने जा रहे फीफा विश्व कप में अब काफी कम वक्त रह गया है और दुनियाभर की नजरें जहां ब्राजील पर टिकी हुईं हैं, वहीं दूसरी तरफ बहुचर्चित स्पेनिश पत्रिका 'वोग इस्पना' के जून 2014 के अंक में कवर पेज पर छपी एक अर्द्धनग्न तस्वीर ने तहलका मचा दिया है।
FC

प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लब रियाय मैड्रिड की तरफ से खेलने वाले पुर्तगाली टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी गर्लफ्रेंड और रूस की सुपर मॉडल इरिना शायक के साथ जो फोटो शूट किया है, वह काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं। इस तस्वीर में 29 साल के क्रिस्टियानो पूरी तरह न्यूड हैं जबकि 28 बरस की इरिना ने उनसे कुछ अधिक कपड़े पहने हैं।

क्रिस्टियानों रोनाल्डो की फुटबॉल जादूगरी को पूरी दुनिया पिछले विश्व कप मैचों में देख चुकी है लेकिन कोई नहीं जानता था कि रोनाल्डो का यह दूसरा रूप भी है। 'वोग इस्पना' ने विश्व कप फुटबॉल के मद्देनजर रोनाल्डो और रूसी सुपर मॉडल इरिना की जो तस्वीर कवर पेज पर लगाई है, उसने एक बार फिर उन्हें चर्चा में ला खड़ा किया है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड इरिना शायक का यह सेक्सी फोटो शूट मारियो टेस्टिनो ने किया है जिसने 'वोग इस्पना' की प्रचार संख्या में भी इजाफा किया है।

इस फोटो शूट के फीफा विश्व कप शुरु होने के ठीक ऐन वक्त पर आने से पुर्तगाली फुटबॉल टीम के सदस्य भी हैरत में पड़ गए हैं। वो इसलिए कि रोनाल्डो का ध्यान कहां हैं? विश्व कप पर या अपनी गर्लफ्रेंड पर? या फिर इस फोटो शूट से मिली मोटी रकम पर?

हालांकि स्पेनिश पत्रिका ने इस फोटो शूट का स्लोगन दिया है 'प्यार और फुटबॉल'। इस फोटो शूट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नग्न हैं जबकि इरिना ने कुछ ज्यादा लेकिन सेक्सी फोटो होने के कारण देखने वालों की नजरें बरबस फोटो पर टिक ही जाती हैं।

यह पहला प्रसंग नहीं है जबकि किसी फुटबॉलर ने इस तरह का कोई सेक्सी फोटो शूट करवाया है। इससे पहले इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान डेविड बैकहम ने भी इसी तरह का फोटो शूट किया था लेकिन तब यह फोटो शूट उन्होंने अपनी पत्नी विक्टोरिया बैकहम के साथ किया था।

रोनाल्डो, डेविड बैकहम के अलावा भी दुनिया में कई स्टार फुटबॉलर हैं, जिन्होंने या तो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ या फिर जीवनसाथी के साथ सेक्सी फोटो शूट करवाकर सुर्खियां बटोरी हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सभी देखें

ज़रूर पढ़ें

गौतम गंभीर ने अश्विन से कहा अगर Fair Play Award चाहिए तो कृपया मुझसे दूर रहें

MS Dhoni के मॉनस्टरस छक्के की मदद से जीती RCB, थाला ही बने बेंगलुरु की जीत की वजह

RCB vs CSK : जीत के बाद विराट कोहली की '1 पर्सेंट चांस' की थ्योरी हुई वायरल

धोनी को पिता मानने वाले पथिराना की चमकी किस्मत, LPL में करोड़ों में बिके

BCCI महेंद्र सिंह धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग के बीच में क्या खिचड़ी पक रही है??

सभी देखें

नवीनतम

राजस्थानी गेंदबाजी के आगे सुस्त हुई हैदराबादी बल्लेबाजी, बन पाए 175 रन

IPL 2024 राजस्थान ने टॉस जीतकर हैदराबाद के खिलाफ चुनी गेंदबाजी (Video)

MS Dhoni अगले सीजन में लौट सकते हैं मैदान पर, कैफ ने बताया यह कारण

T20I World Cup के ब्रांड एंबेसेडर बने पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी

T20I World Cup के लिए सुनील नारायण का इंतजार अब तक कर रही है वेस्टइंडीज