Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आईएमडीबी की पॉपुलर स्टार लिस्ट 2022 में धनुष ने हासिल किया पहला स्थान

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

गुरुवार, 8 दिसंबर 2022 (17:27 IST)
साल 2022 साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए शानदार साबित हुआ है। कई साउथ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया है। वहीं अब फिल्म, टीवी और सेलिब्रिटी से जुड़ी जानकारी के लिए लोकप्रिय आईएमडीबी ने 2022 के लोकप्रिय भारतीय सितारों की एक लिस्ट जारी की है। 

 
आईएमडीबी की इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार धनुष पहले नंबर पर काबिज रहे, वहीं दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट ने सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बटोरी है। ऐश्वर्या राय बच्चन, राम चरण तेजा, समांथा रूथ प्रभु, ‍रितिक रोशन, कियारा आडवाणी, एन.टी. रामा राव जूनियर, अल्लू अर्जुन और यश टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हैं।
 
आलिया भट्ट ने आईएमडीबी को शुक्रिया करते हुए कहा, मैं बहुत खुश हूं कि मुझे साल 2022 में इस लिस्ट में आने का हिस्सा मिला। इस साल मैं कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हूं। मैं ऑडियंस का तहे दिल से शुक्रिया करती हूं, जिन्होंने मेरी फिल्मों को इतना प्यार दिया। 
 
webdunia
आलिया ने कहा, मैं खुद को बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं, कि मैंने इस साल बेहतरीन फिल्म मेकर्स और कलाकारों के साथ काम किया है। आईएमडीबी एक भरोसेमंद साइट है, जो ऑडियंस का असल ओपिनियन बताती है। मुझे उम्मीद है कि मैं आगे भी ऑडियंस को अपने काम से एंटरटेन कर सकूंगी। सभी को तहे दिल से शुक्रिया।
 
आईएमडीबी का दावा है कि ये लिस्ट उसकी वेबसाइट पर हर महीने आने वाले 20 करोड़ यूजर्स की पसंद के हिसाब से बनाई गई है।
Edited By : Ankit Piplodiya 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

धर्मेंद्र की पर्सनैलिटी के कायल थे दिलीप कुमार, कहते थे- जब कभी मैं खुदा के दर पर जाऊंगा...