Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रभास की 3 फिल्मों पर लगे हैं 1000 करोड़ रुपये

webdunia
गुरुवार, 26 नवंबर 2020 (06:45 IST)
बाहुबली सीरिज की ऐतिहासिक सफलता के बाद प्रभास का कद बहुत बढ़ गया है। अब उन्हें दक्षिण भारत का स्टार कहना सही नहीं है क्योंकि पूरे भारत में वे पसंद किए जाने लगे हैं। बाहुबली ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया था उसके बाद फिल्म निर्माता प्रभास पर करोड़ों रुपये लगाने लगे हैं। उन्हें इस बात की आशा है कि जितना रुपये उन्होंने लगाया है उससे ज्यादा वे कमाई कर लेंगे। प्रभास इस समय तीन फिल्में कर रहे हैं और आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी इन तीन फिल्मों पर 1000 करोड़ रुपये लगे हैं। 
 
1) राधेश्याम
प्रभास की फिल्म 'राधेश्याम' की शूटिंग पिछले दिनों विदेश में हुई। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े हैं। इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये है। यह फिल्म 2021 में रिलीज होने की संभावना है। 
 
2) आदिपुरुष 
अजय देवगन को लेकर 'तान्हाजी' बनाने वाले निर्देशक ओम राउत अब प्रभास को लेकर 'आदिपुरुष' बना रहे हैं। इस एपिक ड्रामा का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट 450 करोड़ रुपये है। 
 
3) अमिताभ-दीपिका के साथ फिल्म 
मेगास्टार अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ प्रभास की एक फिल्म पाइपलाइन में है। यह इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है। 
 
इन तीनों फिल्म का कुल बजट 1000 करोड़ रुपये है। इतने रुपये भारत के किसी भी सितारे पर नहीं लगे हैं जो प्रभास के सुपर स्टारडम को दर्शाता है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्या अक्षय कुमार को लेकर बनेगी राउडी राठौर 2?