अभिनय से दूर होती शिल्पा शेट्टी

Webdunia
IFM
शिल्पा शेट्टी का इन दिनों फिल्मों पर कम और बिज़नेस पर ज्यादा ध्यान है क्योंकि वे अभिनय करती हुई कम और अन्य जगहों पर ज्यादा दिखाई देती हैं। ‘बिग ब्रदर’ का खिताब जीतने के बाद उन्होंने अपनी लोकप्रियता को भुनाने का जो सिलसिला शुरू किया है वो अब तक थमा नहीं है।

शिल्पा शेट्टी जिस लोकप्रियता का इंतजार कर रही थीं, वो उन्हें फिल्मों से न मिलकर एक रियलिटी शो के जरिये मिली और शिल्पा इसे आसानी से खोना नहीं चाहती हैं।‍ उन्हें यह अच्छी तरह से मालूम है कि बतौर अभिनेत्री उनका करियर खत्म हो गया है, इसलिए अचानक मिली सफलता के बावजूद उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम करना स्वीकार नहीं किया।

ऑफर्स तो बहुत मिले, लेकिन शिल्पा को डर था कि यदि फिल्में पिट गईं तो वे बड़े जतन के बाद मिली लोकप्रियता को खो बैठेंगी। इसलिए उन्होंने अपनी लोकप्रियता का इस्तेमाल किया योग की डीवीडी और अपने नाम पर बना परफ्यूम बेचने में।

इसी बीच शिल्पा शेट्टी के जीवन में राज कुंद्रा ने प्रवेश किया। उनके जरिये वे राजस्थान रॉयल्स क्रिकेट टीम से जुड़ गईं और ‍प्रीति जिंटा की तरह क्रिकेट टीम की मालकिन भी बन गईं।

अब शिल्पा देश के प्रमुख शहरों में मेडी-स्पा खोलने की सोच रही हैं। शुरुआत की है उन्होंने मुंबई से, जहाँ अगले महीने स्पा खुल जाएगा। शिल्पा कम दाम में अधिक सुविधाएँ देने का दावा कर रही हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ उठा सकें। यह व्यवसाय वे किरण बावा के साथ मिलकर करेंगी।

शिल्पा से जुड़े लोगों के मुताबिक यदि उन्हें मुंबई में सफलता मिलती है तो वे दिल्ली, बेंगलुरु, पुणे जैसे कुछ शहरों में भी अपना व्यवसाय फैलाएँगी। इन सब कामों के बीच कुछ समय मिलता है तो वे उसमें फिल्म करती हैं।

Show comments

चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन की डेडीकेशन से बेहद इंप्रेस हैं साजिद नाडियाडवाला

Paurashpur Season 3 : विषकन्या के रूप में लौटीं शर्लिन चोपड़ा, सिंहासन की लड़ाई हुई और घातक

नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या के रिश्ते में आई दरार! एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम

The Legend of Hanuman Seaseon 4 का ट्रेलर रिलीज, इस दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी स्ट्रीम

कौन थीं लैला खान, जिन्हें 14 साल बाद मिला इंसाफ

लहंगा-चोली पहन ईशा गुप्ता ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें वायरल

Shehnaaz Gill ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, टॉपलेस होकर फ्लॉन्ट किया क्लीवेज

47 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं चित्रांगदा सिंह, देखिए एक्ट्रेस का मदहोश करने वाला अंदाज

ऑफ शोल्डर गाउन में दिशा पाटनी ने दिखाई बोल्ड अदाएं, तस्वीरें वायरल

जाह्नवी कपूर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, गोल्डन गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीरें