'मसकली 2.0' पर फूटा ए आर रहमान का गुस्सा, बोले- 200 म्यूज़िशियन की मेहनत पर...

गुरुवार, 9 अप्रैल 2020 (11:02 IST)
सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया स्टारर 'मसकली 2.0' हाल ही में रिलीज किया गया है। इस गाने को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। गाने को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है और इसे तुलसी कुमार के साथ-साथ सचेत टंडन ने अपनी आवाज से सजाया है।
fffffffffffffffffff
'मसकली 2.0' का ओरिजनल गाना अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'दिल्ली 6' में था। जिसे मोहित चौहान ने गया और ए आर रहमान ने कम्पोज किया है। गाने के बोल प्रसून जोशी ने दिए थे। 'मसकली 2.0' की रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ए आर रहमान सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि वह इस गाने को सुनकर खुश नहीं है। 
 
ए आर रहमान ने एक ट्वीट करते हुए ओरिजिनल मसकली शेयर किया और लिखा, कोई शॉर्ट कट नहीं। रातों को जगकर, बार बार लिख कर, 200 म्यूज़िशियन की मेहनत पर, 365 दिन के जी जान लगाकर दिमाग खपाने पर बना एक ऐसा गाना जो कई पीढ़ियों को याद रहेगा।
 
'एक डायरेक्टर, कंपोज़र, गीतकार की टीम जिसे एक्टर्स, डांस डायरेक्टर्स और एक बेहद मेहनती फिल्म क्रू ने बनाया है। आपको ढेर सारा प्यार और दुआएं। ए आर रहमान।' 
 
ए आर रहमान के इस पोस्ट से साफ है कि उन्हें मसकली गाने के रीमेक को देखकर जरा भी खुश नहीं हुई है। प्रसून जोशी ने भी एआर रहमान का साथ देते हुए लिखा कि दिल्ली 6 का हर गाना दिल के करीब है। इसे इतने बेतरतीबी से इस्तेमाल होते देखना दुखद है। उम्मीद करता हूं की टीसीरीज़ का ज़मीर जागेगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इस खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं तापसी पन्नू, बोली- लॉकडाउन के दौरान डर है कि...