कोरोना वायरस : चेकअप के लिए एक्ट्रेस को होटल लेकर गई बीएमसी की टीम, घंटों इंतजार के बाद भी नहीं पहुंचे डॉक्टर्स

बुधवार, 8 अप्रैल 2020 (20:25 IST)
कोरोना वायरस ने पूरे देश में तहलका मचा दिया है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। हालात ये है कि लोगों को जांच के लिए डॉक्टर्स का घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस कुनिका सदानंद को भी अपनी जांच कराने के लिए एक होटल में घंटों डॉक्टर का इंतजार करना पड़ा।

 
कुनिका सदानंद ने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए बताया कि उन्होंने पिछला दौरा दिल्ली का किया था। अभी बीएमसी की टीम उन्हें होटल लेकर आई है। हालांकि कुछ लोगों को यहां काफी वक़्त से रखा हुआ है। लेकिन बीएमसी की टीम का कहना है कि मुझे डॉक्टर के चेकअप के बाद घर भेज दिया जाएगा। 
 

कुनिका सदानंद ने बताया कि अभी वह होटल में डॉक्टर की टीम का इंतज़ार कर रही हैं। बीएमसी से बार-बार कहने के बावजूद वह अभी तक बंद होटल में डॉक्टर की टीम का इंतज़ार कर रही हैं।
 
कुनिका का कहना है कि उनकी तबीयत ‌ठीक है। वह सिर्फ़ टेस्ट के लिए डॉक्टर की टीम के इंतज़ार में हैं। लेकिन काफी समय तक उन तक बीएमसी की टीम की तरफ़ से कोई डॉक्टर नहीं पहुंचा है। इस पर कुनिका ने अब बीएमसी की लापरवाही बताते हुए मामला सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया। 
 
बता दे कि कुनिका अंधेरी के लोखंडवाला इलाक़े में रहती हैं और इनके घर से 7 अप्रैल को बीएमसी इन्हें होटल मिड टाउन लेकर लेकर आई थी। लेकिन होटल लाने के बाद करीब आठ घंटों तक इंतजार करने के बाद इनके यहां डॉक्टर्स नहीं पहुंच पाए थे। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सलमान खान ने निभाया वादा, हजारों दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट्स में जमा किए रुपए