आमिर खान ने खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी, क्या शुरू करने जा रहे हैं अपना प्रोडक्शन हाउस?

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने पिछले दिनों अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ऐलान किया है। आमिर इन दिनों अपनी इस फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं। वही आमिर खान को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।


खबर के अनुसार, आमिर खान ने मुंबई में एक शानदार प्रॉपर्टी खरीदी है। सांताक्रूज इलाके में एसवी रोड़ पर आमिर द्वारा खरीदी गई इस प्रॉपर्टी की कीमत 35 करोड़ रुपए बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान ने ये करोड़ों की प्रॉपर्टी प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से खरीदी है। 
 
इस प्रॉपर्टी के लिए आमिर खान ने 2.1 करोड़ रुपए की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है। उन्होंने एसवी रोड स्थित प्राइम प्लाजा में ये विशाल प्रॉपर्टी अपने नाम की है। आमिर खान ने प्राइम प्लाजा में दूसरी और तीसरी मंजिल कमर्शियल प्रोपर्टी के तौर पर खरीदी है।

रिपोर्ट की माने तो आमिर खान इस विशाल प्रॉपर्टी में अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने वाले है। इसके साथ ही अपने बिजनेस के और विकल्पों का पता लगाने के लिए उन्होंने ये प्रॉपटी खरीदी है। खबर के अनुसार, पिछले काफी समय से आमिर खान अपने इस बिजनेस के लिए जगह की तलाश कर रहे थे। जैसे ही उन्हें ये जगह मिली वैसे ही उन्होंने इसके खरीदने के फैसला लिया। 
 
इस प्रॉपर्टी पर आमिर कब से काम शुरू करेंगे ये अभी पता नहीं चल पाया है। आमिर से पहले ये प्रॉपर्टी एक शिपिंग कंपनी की थी। पिछले साल आमिर खान फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में दिखाई दिए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अर्जुन कपूर की 'पानीपत' से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी जीनत अमान, निभाएंगी यह किरदार