मिस्ट्री मैन के साथ नजर आई आमिर की बेटी इरा खान, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बच्चे दूसरे स्टारकिड्स की तरह लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। लेकिन इन दिनों आमिर की बेटी इरा खान चर्चा में बनी हुई हैं। इसका कारण है अपने एक खास दोस्त के साथ शेयर की गई फोटो।

फोटो में इरा एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं। यह लड़का उनका दोस्त है या बॉयफ्रेंड यह साफ नहीं हो पाया है। लेकिन तस्वीरों में वह इरा के खासे नजदीक नजर आ रहे हैं। इस तस्वीरों में उनके साथ दिख रहे शख्स का नाम मिशाल कृपलानी बताया जा रहा है।
 
इरा ने फोटो के कैप्शन में लिखा, उम्मीद है कि बसंत की तुम्हारी छुट्टियां धूप और मुस्कान से परिपूर्ण रही होगी। मिशाल के साथ इरा ने अपनी तस्वीरें पहली बार शेयर नहीं की हैं, इससे पहले भी इरा उनके साथ अपनी शानदार बॉन्डिंग को दिखाती रही हैं। इरा और मिशाल की यह बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। 

इरा, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी हैं। इरा 22 साल की हैं और अभी पढ़ाई कर रही हैं। वहीं, मिशाल म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर हैं। उनका म्यूजिक वीडियो भी यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है।
 
पिछले साल आमिर को इरा के साथ शेयर की गई एक तस्वीर के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था । सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आमिर को तस्वीर के लिए कोसा और कहा कि रमजान के दौरान ऐसी तस्वीर शेयर किया जाना गलत है । तमाम यूजर्स ने आमिर को लताड़ना शुरू कर दिया और हजारों भद्दे कमेंट्स से आमिर की पोस्ट भर गई ।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख भारत को नंबर एक बनाने के लिए भूषण कुमार की पहल में शामिल हुई श्रद्धा कपूर