लाल सिंह चड्ढा से पहले इस फिल्म में नजर आ सकते हैं आमिर खान

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की घोषणा की थी। लेकिन आमिर इससे पहले एक और फिल्म मे नजर आने वाले हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'छिछोर' में कैमियो रोल करते नजर आएंगे। इसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहें हैं। दंगल के बाद ये दूसरी बार होगा जब आमिर और नितेश एक साथ काम करेंगे। 
 
खबरों की माने तो आमिर को इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। नितेश ने जब आमिर को उनके रोल के बारे में बताया तो उन्हें ये काफी पसंद आया और उन्होंने बिना देर किए फिल्म नितेश का डेट्स दे दीं। फिल्म में आमिर का रोल एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का होगा। सारी फॉर्मेलिटीज पूरी हो जाने के बाद इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।
 
फिल्म छिछोरे की बात करे तो इसकी कहानी दो पीढ़ियों पर आधारित है। फिल्म में सुशांत और बाकी सभी कलाकार अलग-अलग उम्र के किरदार करते नजर आने वाले हैं, सभी के डबल रोल देखने को मिलेंगे। कुछ वक्त पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था जिसमें हर स्टार दो लुक में नजर आ रहा था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दिशा वकानी को मिला 30 दिन का वक्त, नहीं आई तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखेगी नई दयाबेन!