किरण राव संग मराठी लुक में नजर आए आमिर खान, पत्नी के लिए लिखा खास मैसेज

बॉलीवुड सुपस्‍टार आमिर खान सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं। आमिर ने साल 2005 में स्क्रीन राइटर, डायरेक्ट और प्रोड्यूसर किरण राव से शादी की थी। आमिर और किरण बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते हैं। हाल ही में आमिर खान ने किरण राव संग अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेडिशनल मराठी लुक में तस्‍वीर शेयर की है।


इस तस्‍वीर में आमिर और किरण पहली बार इस अवतार में नजर आ रहे हैं। किरण राव ट्रैडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, आमिर खान सफेद कुर्ता पजामा पहने हुए साथ ही मराठी टोपी और लाल गमछा गले में डाले नजर आ रहे है। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, 'दुनिया में सबसे क्‍यूट माजी बाई..'।

आमिर खान की ये तस्वीर इस कदर वायरल हो रही है कि महज कुछ ही घंटे में इसे करीब 2 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। आमिर फैंस इस तस्वीर में उनके मराठी लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। आमिर ने ये लुक क्यों अपनाया ये फिलहाल साफ नहीं हो सका है।
आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। वहीं, नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे में भी आमिर खान कैमियो करते दिखाई देंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख सुशांत सिंह राजपूत ने सारा को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, क्या कार्तिक आर्यन हैं वजह?