सुशांत सिंह राजपूत ने सारा को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, क्या कार्तिक आर्यन हैं वजह?

सारा अली खान ने पिछले साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थी कि सारा सुशांत को डेट कर रही हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया था लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

सुशांत ने अपना बायो "Not here right now" से बदलकर "Sufficient cause" कर दिया है। कुछ दिनों पहले सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने सारे पोस्ट भी डिलीट कर दिए थे। ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुशांत के सारा को अनफॉलो करने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन हैं। हालांकि सारा अभी भी सुशांत को फॉलो कर रही हैं। 
 
कहा जा रहा है कि सारा और कार्तिक आर्यन की बढ़ती नजदीकियों के बाद सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया है। कार्तिक और साथ फिल्म लव आजकल 2 में साथ काम कर रहे हैं। उनकी साथ में कई फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। करण जौहर के चैट शो में सारा बता भी चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन उन्हें क्यूट लगते हैं। वो उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं।
 
इस साल जनवरी में सारा और सुशांत के अफेयर के चर्चे शुरू हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'केदारनाथ' की रिलीज़ के बाद भी दोनों एक-दूसरे के संपर्क में थे। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं कि इसके बारे में अभी तक कुछ आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है। इस पर सारा-सुशांत ने ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख शाहरुख खान के खिलाफ विवादित ट्वीट को लाइक कर ट्रोल हुए करण जौहर, बताया- टेक्निकल प्रॉब्लम