Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आमिर खान ने मां के साथ आधी रात को लिया कबाब का आनंद

webdunia
मंगलवार, 1 अक्टूबर 2019 (19:41 IST)
आमिर खान वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" की शूटिंग के लिए तैयारी कर रहे हैं। वे फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए स्ट्रिक्ट डाइट चार्ट का पालन कर रहे हैं। 
 
आमिर से इस बात की उम्मीद तो कम रहती है कि वे कोई नियम तोड़ेंगे, लेकिन आमिर ने अपनी डाइट का थोड़ा-सा उल्लंघन करते हुए, अपने मन की संतुष्टि को पूरा कर लिया। 
 
हाल ही में, आमिर खान को आधी रात में खाने की तलब लगी और उन्होंने तुरंत अपनी माँ को जगाया और इस बारे में बताया। 
 
आमिर की माँ ने आधी रात में उनके लिए चिकन कबाब बनाए और दोनों ने आमिर खान के पसंदीदा कबाब खाते हुए खूबसूरत वक़्त बिताया। अब मां तो मां होती है। 
 
पिछले पांच महीनों से, आमिर खान फॉरेस्ट गम्प (1994) के रीमेक लाल सिंह चड्ढा के लिए 20 किलो वजन कम करने के लक्ष्य के साथ वेगन डाइट का पालन कर रहे हैं।
 
आमिर प्रोटीन से भरपूर डाइट ले रहे हैं जिसमें उबले हुई सब्जियां, दाल और बहु-अनाज की रोटी शामिल हैं। यही वजह कि आमिर खान अपनी इस आधी रात की क्रेविंग्स को रोकने में असमर्थ रहें।
 
आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, अभिनेता इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में व्यस्त हैं और जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।
 
अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

एक पति की आत्मकथा : यह चुटकुला मजेदार है