Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कभी टीवी सीरियल में डबिंग आर्टिस्ट बनना चाहती थीं ऐश्वर्या राय, ऑडिशन में हो गई थीं रिजेक्ट

webdunia
गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 (11:04 IST)
ऐश्वर्या राय आज बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। लेकिन करियर में स्ट्रगल और रिजेक्शन का दर्द उन्होंने भी झेला है। ऐश्वर्या एक टीवी सीरियल में डबिंग आर्टिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था।

 
खबरों के अनुसार ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले एक टीवी सीरियल में वॉयस डबिंग के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। इस रिजेक्शन के बाद उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब मिला। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में एंट्री मारी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।
 
webdunia
ऐश्वर्या की तरह ही उनके ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ को भी रिजेक्शन झेलना पड़ा था। दरअसल, बिग बी ने भी अपने शुरुआती करियर में नौकरी की तलाश करते हुए ऑल इंडिया रेडिया में ऑडिशन दिया था। हालांकि, यहां उन्हें यह कहते हुए रिजेक्ट कर दिया कि उनकी आवाज बहुत भारी है और वह रेडियो के लिए फिट नहीं हैं। जबकि आज अमिताभ की उसी आवाज ने पूरी दुनिया को उनका दीवाना बना रखा है। 
 
ऐश्वर्या ने फिल्मी करियर की शुरुआत 1997 में आई तमिल फिल्म 'इरुवर' से की थी। इस वक्त ऐश्वर्या अपनी अगली फिल्म 'नॉटी बिनोदिनी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या बिनोदिनी दासी के रोल में नजर आनेवाली हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Shri Krishna 16 Sept Episode 137 : पौंड्रक का वध और दूर्जय भेजता है मायावी कृत्या को द्वारिका