अजय देवगन की यह फिल्म क्यों हो गई बंद?

अजय देवगन को लेकर बनने वाली फिल्म 'कैप्सूल गिल' अब बंद हो गई है।

अजय देवगन इस समय काफी व्यस्त कलाकार हैं। उनकी 'टोटल धमाल' रिलीज होने की कगार पर है। इसके अलावा वे अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तानाजी में भी व्यस्त हैं। रणबीर कपूर के साथ भी वे एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। 
 
'दे दे प्यार दे' की शूटिंग वे खत्म कर चुके हैं। खबर है कि एसएस राजामौली की फिल्म 'आर आर आर' में भी वे कैमियो निभा सकते हैं। अजय को लेकर एक स्पोर्ट्स ड्रामा भी शुरू होने वाला है जिसमें वे इंडियन फुटबॉल टीम के मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम के रोल में होंगे। 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले अमित शर्मा इस फिल्म को बनाएंगे। 
 
अजय को लेकर पिछले साल 'कैप्सूल गिल' नामक फिल्म की घोषणा भी हुई थी जो जसवंत सिंह गिल की बायोपिक थी। 1989 में गिल ने रानीगंज (पश्चिम बंगाल) में कोयले की खदान में फंसे 65 लोगों को बचाया था। वे बोरहोल के जरिये अंदर गए थे। इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई करने वाले थे। यह फिल्म घोषणा से आगे नहीं बढ़ पाई। 
 
खबर है कि अब यह फिल्म नहीं बन रही है। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि अजय इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित थे, लेकिन स्क्रिप्ट उस तरह की नहीं बन पाई जैसी उम्मीद अजय कर रहे थे। जब बात नहीं बन पाई तो अजय ने यह फिल्म बनाने का इरादा छोड़ दिया। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बागी 3 की हीरोइन फाइनल, फिर दिखेगी टाइगर श्रॉफ के साथ यह हीरोइन