बेटे आरव के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने लिखा खास पोस्ट, बोलें- हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा रहूंगा

Photo : Instagram
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव 15 सितंबर को 17 साल के हो गए हैं। ऐसे में हर साल की तरह इस बार फिर अक्षय कुमार ने आरव के जन्मदिन पर उन्हें बेहद ही अलग अंदाज में विश किया। अक्षय ने आरव की तस्वीर को शेयर करते हुए दिल छू लेने वाला मैसेज शेयर किया है।


अक्षय कुमार अपने दोनों ही बच्चों के बेहद करीब है और समय समय पर उनकी तस्वीरें शेयर कर फैंस से अपने दिल की बात शेयर करते रहते हैं। अक्षय कुमार ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ किया है।
 
अक्षय कुमार ने बेटे आरव की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'एक बात जो मैंने अपने पिता से सीखी थी वो ये कि अगर मैं कोई गलती करता था तो मेरे साथ होते थे। इससे बिना डरे की वो मुझे मारेंगे। आज मैं तुम्हारे स्पीड डाइल में हूं। जो मुझे बताती है कि मैं सही हूं। मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा रहूंगा। तुम्हे राह दिखाने के लिए। जन्मदिन मुबारक हो आरव।
 
ALSO READ: अभिषेक बच्चन ने विवेक ओबेरॉय को लगाया गले तो नाराज हुईं ऐश्वर्या राय!
 
अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बेटे आरव के बारे में बात करते हुए कहा था कि, आरव फोटोग्राफर्स के कारण हमारे साथ फिल्म देखने नहीं आता क्योंकि उसने ट्रेनिंग खत्म की है और वह नहीं चाहता कि लोग कहें कि वह काफी थका हुआ लग रहा है। 
 
अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले दिनों ही अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान' का ऐलान किया है। इस फिल्म में अक्षय पहली बार ऐतिहासिक किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय सुर्यवंशी और लक्ष्मी बॉम्ब में भी नजर आने वाले हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ड्रीम गर्ल को मिल रही सफलता से खुश हैं आयुष्मान खुराना