Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अलाया एफ ने दुबई में सेलिब्रेट किया बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य का बर्थडे, स्मिता ठाकरे ने शेयर किया वीडियो

webdunia
बुधवार, 7 अक्टूबर 2020 (17:20 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने भले ही अभी एक ही फिल्म में काम किया हो, लेकिन अपनी तस्वीरों की वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल अलाया बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे से दोस्ती को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

 
अलाया और ऐश्वर्य ठाकरे अच्छे दोस्त हैं और इस बात का पता इसी से चलता है कि अलाया ने अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने दुबई पहुंची थीं। ऐश्वर्य ठाकरे और उनकी मां स्मिता ठाकरे दोनों ने ही पार्टी के बेहतरीन पलों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।
 
स्मिता ठाकरे द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ऐश्वर्य एक रेस्टोरेंट में बैठे केक काटते नज़र आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो ऐश्वर्य के अलावा और कोई नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन वीडियो के बीच-बीच में एक लड़की का हाथ जरूर दिख रहा है। स्मिता ने वीडियो शेयर करते हुए अपने कैप्शन में जो लिखा है उससे साफ पता चलता है कि इस पार्टी में अलाया भी शामिल थीं।
 
स्मिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ऐश्वर्य का जन्मदिन...' इस के साथ स्मिता ने कई हैशटेग का इस्तेमाल किया जो ये बताने के लिए काफी है कि उनके साथ इस मौके पर अलाया भी मौजूद थीं और ये बर्थडे सेलिब्रेशन दुबई में हुआ है। स्मिता ने हैशटेग में लिखा है, #AaishvaryThackeray #Son #dubai #Play Restaurant #Good music with #alayaf #Fayzal Zarooni #prashitachaudhary #Fun night
 
बता दें कि ऐश्वर्य ठाकरे जनवरी में अलाया फर्नीचरवाला की डेब्यू फिल्म 'जवानी जानेमन' के प्रीमियर पर भी देखे गए थे। इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू नजर आए थे। फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आईपीएल में ‘लक्ष्मी बम’ का प्रमोशन करते नजर आएंगे अक्षय कुमार