Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आयुष्मान खुराना की 'अनेक' 17 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021 (15:22 IST)
आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म 'अनेक' 17 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल देश के उत्तर-पूर्व क्षेत्र में चल रही है।
 
जब से निर्माताओं ने 'अनेक' की घोषणा की है, जिसके साथ निर्देशक-अभिनेता की हिट जोड़ी अनुभव और आयुष्मान फिर से वापसी कर रही हैं, इसने दर्शकों और विशेष रूप से अभिनेता और निर्देशक के प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह पैदा कर दिया है। हाल ही में रिलीज़ किया गया आयुष्मान का रफ़ 'जोशुआ' चर्चा का विषय बन गया था। 
 
आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है। 
 
उत्तर-पूर्व में स्थापित पहली मुख्यधारा फिल्म के लिए निर्माताओं ने हाल ही में हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर स्टीफन रिक्टर को फिल्म के एक्शन दृश्यों का जिम्मा सौंपा है। वह इससे पहले शाहरुख खान अभिनीत डॉन 2 और रेयान रेनॉल्ड्स की 'द हिटमैनस बॉडीगॉर्ड' के लिए एक्शन सीक्वेंस तैयार कर चुके हैं।
 
समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2019 क्राइम ड्रामा ’आर्टिकल15’ की सफलता के बाद, निर्देशक-अभिनेता का हिट कॉम्बो - अनुभव और आयुष्मान ने फिर साथ आ रहे हैं। हालांकि फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी को गोपनीय रखा गया है, लेकिन अनुभव और आयुष्मान दोनों ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की, जिसने उनके प्रशंसकों को अधिक उत्साहित कर दिया है।
 
सूत्र बताते हैं कि ’अनेक’ अनुभव की अब तक की सबसे महंगी और बड़े पैमाने पर बन रही फिल्म है। निर्देशक को बैक-टू-बैक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक हिट्स जैसे कि मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है।
 
अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित है और बनारस मीडिया वर्क्स व टी-सीरीज़ के तहत भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित, 'अनेक' 17 सितंबर, 2021 में सिनेमा हॉल में रिलीज़ की जाएगी।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
चटपटा चुटकुला : सेब आप खुद ले लोगे या घर भेज दिया जाए