Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रभास की 'आदिपुरुष' में यह एक्ट्रेस निभा सकती है सीता का किरदार

webdunia
शुक्रवार, 11 सितम्बर 2020 (11:39 IST)
साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों ओम राउत की बिग बजट फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्‍म में प्रभास किरदार भगवान राम का किरदार निभाने जा रहे हैं। वहीं सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आएंगे।

 
ताजा खबरों की माने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ‍'आदिपुरुष' में सीता के रोल में नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स की 'सीता' के रोल के लिए तलाश लगभग पूरी हो चुकी है। इस फिल्‍म में सीता के रोल के लिए अनुष्‍का शर्मा मेकर्स की पसंद बनी हैं और जल्‍द ही इस पर कोई फैसला होने वाला है। 
 
webdunia
खबरों के अनुसार अनुष्का जल्द ही इस को साइन कर सकती हैं। मेकर्स ने भगवान राम के साथ साथ रावण के रोल की घोषणा कर दी है। इस फिल्‍म में सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाएंगे। इससे पहले सैफ ओम राउत के निर्देशन में बनी अजय देवगन स्‍टारर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में भी निगेटिव किरदार में नजर आए थे और उनका किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था।
बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। फिल्म 'जीरो' की असफलता के बाद से अनुष्का शर्मा बडे पर्दे से गायब है। उन्होंने पिछले 2 साल से कोई फिल्म साइन नहीं की है। वहीं आदिपुरुष जनवरी के बाद फ्लोर पर जाएगी। अनुष्‍का जब तक शूटिंग के लिए तैयार होंगी, तब तक राम और रावण के सीन फिल्‍माए जाएंगे। 
 
अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ नजर आईं। फिल्म दर्शकों को पसंद आई और अनुष्का ने अपनी दमदार एक्टिंग से पहली फिल्म से पहचान बना ली। अब तक अनुष्का शर्मा ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें बैंड बाजा बारात, जब तक है जान, दिल धड़कने दो, एनएच 10, सुईं धागा, सुल्तान, पीके और संजू जैसी फिल्में शामिल हैं। आज उनकी गिनती फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में होती हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आदर जैन के साथ अपने रिश्ते पर तारा सुतारिया ने कही यह बात