टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी संग इंटीमेट सीन करना चाहता है यह एक्टर

फिल्म स्त्री और दंगल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले अपारशक्ति खुराना ने अपनी एक्टिंग और टैलेंट से सभी को इंप्रेस किया है। अपारशक्ति ने अपने करियर की शुरुआत सिंगर और म्यूजिक कंपोजर के तौर पर की थी। अब वह अपने भाई आयुष्मान खुराना की तरह इंडस्ट्री में पहचान बनाने में लगे हुए हैं।


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपारशक्ति खुराना ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बाते की हैं। अपारशक्ति से जब पूछा गया कि वह किस एक्ट्रेस के साथ इंटीमेंट सीन करना चाहते हैं? इस सवाल पर उन्होंने टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ इंटीमेंट सीन करने की इच्छा जताई।
 
वही जब अपारशक्ति से पूछा गया कि अगर कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट उनको एक साथ डेट पर चलने के लिए पूछेंगी तो वो किसको ना कहेंगे। इसपर अपारशक्ति ने कहा कि वो कैटरीना कैफ को ना कहकर आलिया भट्ट के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगे।
 
इसके अलावा जब अपारशक्ति ने पूछा गया कि अगय उन्हें किसी हीरो को डेट करना हो तो वह किसे चुनेंगे? इस पर उन्होंने शाहिद कपूर का नाम लेते हुए बताया कि 'शाहिद का ड्रेसिंग स्टाइल मुझे बहुत पसंद है। मुझे उनका स्टाइल भी बहुत अच्छा लगता है। शाहिद की बॉडी लैंग्वेज भी काफी अच्छी है।'
 
अपारशक्ति ने इस इंटरव्यू में भाई आयुष्मान से तुलना होने पर भी बात की। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि अभी मैं उनकी बराबरी कर सकता हूं और हम दोनों के बीच कोई कम्पेरिजन भी नहीं है। अगर लोग कहते हैं कि हम दोनों एक दूसरे की तरह दिखते हैं तो हां ऐसा है, क्योंकि हम दोनों भाई हैं और मुझे लगता है कि आयुष्मान बेहद गुड लुकिंग हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रितिक रोशन ने आनंद कुमार के 'सुपर 30' छात्रों को एक खूबसूरत मैसेज के साथ दी शुभकामनाएं