रितिक रोशन ने आनंद कुमार के 'सुपर 30' छात्रों को एक खूबसूरत मैसेज के साथ दी शुभकामनाएं

फिल्म 'सुपर 30' में आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे रितिक रोशन इन दिनों आईआईटी प्रवेश परीक्षा द्वारा घोषित रिजल्ट से बेहद खुश है क्युकी इस परीक्षा को आनंद कुमार के छात्रों ने शानदार अंको के साथ पास कर लिया है। रितिक रोशन ने सभी विधयर्थियों को उनके सफलता के लिए शुभकामनाएं दी और साथ ही में उन्होंने यह भी व्यक्त किया की वह इन छात्रों से मिलने की चाह रखते है।


रितिक ने अपने सोशल मीडिया पर छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, Super 30 is a reality which takes place every year. It’s not a celebration of the past. Kudos to this year’s students! I would love to meet all of them.
 
आनंद कुमार के नए सुपर 30 बैच में से 18 छात्रों ने सफलतापूर्वक आईआईटी एंट्रेंस परीक्षा पास कर ली है, जहां बाकी लोगों को एनआईटी में जगह मिल गई है और यह दोनों देश के प्रमुख इंस्टिट्यूट है और इस खबर से खुश होकर, रितिक निश्चित रूप से अचीवर्स को शुभकामनाएं देने से खुद को रोक नहीं सके।
 
फिल्म सुपर 30 के सफर के माध्यम से रितिक और आनंद कुमार के छात्र निश्चित रूप से एक अटूट बंधन में बंधते हुए नजर आ रहे है। आनंद कुमार के कोचिंग सेंटर से पूर्व छात्रों द्वारा फिल्म के ट्रेलर में रितिक के दमदार किरदार को सरहाना से लेकर व्यक्तिगत रूप से रितिक द्वारा इन छात्रों को शुभकामनाएं देने तक, सुपरस्टार यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है कि वह अपने किरदार से कितने जुड़े हुए है।

फिल्म सुपर 30 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर एक प्रभावशाली ओपनिंग नोट पर शुरू होता है जो इस तथ्य को साबित करता है कि भारत एक महाशक्ति है और इसके बाद रितिक फ़िल्म में भारतीय गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे है, जो बच्चों को प्रतियोगी परीक्षा आईआईटी जेईई के लिए तैयार करते है।
 
रितिक ने अपने किरदार को शतप्रतिशत निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अभिनेता ने विश्वास दिलाया है कि वह सरल और महत्वाकांक्षी आनंद ही है जो सुपर 30 की कहानी में ज्ञान के भंडार के साथ जान फूंक देते है। छात्रों से मिल रही सराहना इस बात का प्रमाण है कि रितिक ने आनंद कुमार के हावभाव को बखूबी अपने किरदार में उतारा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बनेंगे जंगल के राजा, आर्यन खान संग 'द लॉयन किंग' में देंगे अपनी आवाज