'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, आयुष्मान के कमरे का बल्ब चुराते नजर आए अमिताभ बच्चन

शुक्रवार, 22 मई 2020 (17:26 IST)
शूजीत सरकार की कॉमेडी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होगी।

 
फिल्म की कहानी लखनऊ के एक मकान मालिक और किराएदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में आयुष्मान किराएदार के किरदार में हैं, वहीं अमिताभ एक पुरानी हवेली, फातिमा महल के मालिक का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में अमिताभ को एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में देख सकते हैं, तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग रूप में हैं। 
 
'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म काफी मजेदार होगी। ट्रेलर में आयुष्मान और अमिताभ एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ट्रेलर की शुरुआत में हवेली के मालिक मिर्जा (अमिताभ बच्चन) को बांके (आयुष्मान खुराना) के कमरे से बल्ब चुराते हुए दिखाया जाता है। 

ALSO READ: वेब सीरीज 'कहने को हमसफर है सीजन 3' की खूबसूरत स्टारकास्ट आई सामने
 
बांके, मिर्जा का किराएदार हैं, जो सालों से मिर्जा की हवेली में रह रहा है। मिर्ज़ा चाहता है कि या तो बांके किराया बढ़ा दे या फिर उसकी हवेली को खाली कर जाए, लेकिन बांके दोनों में से किसी भी बात के लिए तैयार नहीं है। मकान मालिक और किराएदार की ये जोड़ी काफी मज़ेदार है।
 
अमिताभ, आयुष्मान को घर से निकालने के लिए खूब तिकड़मबाजी करते हैं, लेकिन आयुष्मान टस से मस नहीं होते हैं। इसलिए मजबूरन अमिताभ हवेली बेचने के बारे में सोचते हैं। बस यहीं से कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलता है। 
 
'गुलाबो सिताबो' के लिए शूजीत सरकार ने लेखक जूही चतुर्वेदी के साथ हाथ मिलाया है, ये जोड़ी पहले भी 'विक्की डोनर' और 'पीकू' जैसी फ़िल्मों में एक साथ काम कर चुकी है। 'गुलाबों सिताबो' में अमिताभ और आयुष्मान के अलावा विजय राज भी अहम किरदार में नज़र आएंगे।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वेब सीरीज 'कहने को हमसफर है सीजन 3' की खूबसूरत स्टारकास्ट आई सामने