हाई हील्स पहनकर 'नच बलिए 9' के सेट पर आयुष्मान खुराना ने किया जमकर डांस

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में आयुष्मान पूजा बनकर एंटरटेन करने वाले हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना अपनी को-स्टार नुसरत भरुचा के साथ डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9ऐ के सेट पर पहुंचे।


आयुष्‍मान खुराना को अपनी आगामी फिल्‍म में 'पूजा' के किरदार के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं और इस अनूठे कॉन्‍सेप्‍ट के लिए नच बलिए के इस हफ्ते की थीम किरदारों की अदला-बदली रखी गई है। जहां हम सारे पुरुष प्रतियोगियों को लड़कियों के कपड़ों में देखेंगे वहीं लड़कियां लड़कों के कपड़ों में दिखेंगी। 
 

कुछ नया करने के प्रयास में जज रवीना टंडन ने आयुष्‍मान खुराना और अहमद खान को हील्‍स में उनके साथ डांस करने को कहा क्‍योंकि, आयुष्‍मान अपनी आने वाली फिल्‍म में ड्रीम गर्ल का किरदार अदा कर रहे हैं।

आयुष्मान और अहमद ने इस चुनौती को स्‍वीकार किया इस फिल्‍म के गाने 'दिल का टेली‍फोन' पर हाई हील्‍स में डांस किया। उनकी परफॉर्मेंस ने सबके होश उड़ा दिए और सभी ने खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाई।

ALSO READ: छिछोरे : फिल्म समीक्षा
 
यह देखकर सबको हैरानी हुई कि आयुष्‍मान हील्‍स में काफी सहज थे और अहमद के साथ बड़े ही आराम से उन्‍होंने डांस किया, बाद में कुछ प्रतियोगी भी उनके साथ शामिल हो गए।
 
इस हफ्ते हम प्रतियोगियों के कुछ शानदार और मजेदार परफॉर्मेंस देखेंगे, जोकि अपने अपोजिट जेंडर के कपड़ों में होंगे। देखकर ऐसा लग रहा है कि काफी अच्‍छा अनुभव मिलने वाला है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' के विनर का नाम हुआ लीक!