Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फैंस ने की बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली से 'रामायण' पर फिल्म बनाने की मांग, ट्रेंड हुआ #RajamouliMakeRamayan

webdunia
सोमवार, 4 मई 2020 (17:41 IST)
कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में 'रामायण' का री-टेलीकास्ट सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में भी हिट रहा। इस शो वजह से दूरदर्शन की टीआरपी में जबरदस्त उछाल आया। 16 अप्रैल को इस शो को पूरी दुनिया में 7.7 करोड़ दर्शक मिले। यानी यह उस दिन दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया।

 
वही अब रामानंद सागर द्वारा निर्देशित 'रामायण' को कई फैंस बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। इस वजह से बाहुबली और बाहुबली 2 के डायरेक्टर एसएस राजामौली रविवार की सुबह ट्विटर पर अचानक ट्रेंड होने लगे। 
 






सोशल मीडिया पर इन फैंस की मानें तो राजामौली रामायण को सिनेमाई पर्दे पर बखूबी दिखा सकते हैं क्योंकि वे इससे पहले भी भव्य सेट्स, धारदार एक्टिंग और शानदार सिनेमाटोग्राफी से लबरेज बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी बेहतरीन फिल्में दर्शकों को दे चुके हैं। यही कारण है कि ट्विटर पर #RajamouliMakeRamayan हैशटैग काफी ट्रेंड हो रहा था।
 
फैंस ने तो एसएस राजामौली से 'रामायण' को फिल्म में बनाने की रिक्वेस्ट कर डाली। कई लोगों ने तो राजामौली को ही अगला 'रामानंद सागर' बता दिया। फैंस का मानना है कि आज के दौर में राजामौली ही एकमात्र ऐसे निर्देशक हैं जो 'रामायण' को बिग स्क्रीन पर उसी तरह दिखा सकते हैं, जैसे टीवी पर रामानंद सागर ने दिखाई।
 
बता दें कि राजामौली अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिन्दी, मलयालम जैसी 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जूनियर एनटीआर और राम चरण की प्रमुख भूमिकाओं के साथ 'आरआरआर' में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

उर्वशी रौटेला को याद आई अपनी 'मैथ क्लास' तस्वीर शेयर कर कही यह बात