Lockdown: ‘ब्रह्मास्त्र’ का बजट बढ़ने पर रणबीर-आलिया-अयान ने लिया बड़ा फैसला, करेंगे फीस में कटौती!

सोमवार, 4 मई 2020 (16:18 IST)
कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन के कारण पिछले डेढ़ महीने में फिल्म उद्योग को 1000 रुपए करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो चुका है। करण जौहर की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी पहले इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है। शूटिंग टलने के कारण फिल्म का बजट लगातार बढ़ता जा रहा है। अब खबर है कि बढ़ते बजट को देखते हुए फिल्म के कास्ट और क्रू ने अपनी फीस कम कर दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शूट के लगभग 40 दिन और बचे हैं और लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए ऐसा नहीं लगता कि शूटिंग जल्द शुरू हो पाएगी। शूटिंग टलने के कारण ‘ब्रह्मास्त्र’ का बजट काफी बढ़ चुका है। करण जौहर फिल्म के बजट पर फिर से विचार करना चाह रहे हैं।
 

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि फिल्म की आर्थिक स्थिति को देखते हुए लीड एक्टर्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ निर्देशक अयान मुखर्जी ने स्वेच्छा से फीस में कटौती का फैसला किया है। उनके इस कदम के बाद धर्मा प्रोडक्शंस ने उन्हें फिल्म का प्रॉफिट शेयर देने का फैसला किया है।

वहीं, करण जौहर ने कुछ समय पहले मीडिया से कुछ भी कल्पना न करने का अनुरोध करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने झूठी खबरों पर भरोसा करने के बजाय सभी से सही जानकारी का इंतजार करने का अनुरोध किया है।

My hugest request to my media friends not to reach any assumptions on our fraternity films...these are challenging times for the business and false news only makes the situation worse! Please wait for official news on any account!! This is a humble request....

— Karan Johar (@karanjohar) May 4, 2020


हालांकि, करण ने अपने ट्वीट में कहीं भी ‘ब्रह्मास्त्र’ का जिक्र नहीं किया है, लेकिन लगता है कि फीस में कटौती की खबरों के बाद ही उन्हें ये ट्वीट करना पड़ा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शाहरुख खान ने 'I For India' कॉन्सर्ट के लिए गाया, अबराम बोले- बाबा अब बस करिए..