कार्तिक आर्यन की फैन हुईं कंगना रनौट, बोलीं- कोई उनकी नकल करना चाहे तो नहीं कर सकता

गुरुवार, 2 अप्रैल 2020 (17:28 IST)
कार्तिक आर्यन उन एक्टर्स में से एक है जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कार्तिक का अपना एक चार्म है, एक जुदा स्टाइल है, जो सभी को भाता है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि हर कोई दिल से उनकी की प्रशंसा करता है, और अब उनके प्रशंशकों की लिस्ट में एक और एक्ट्रेस कंगना रनौट का नाम भी जुड़ गया है।

 
कंगना रनौट ने हाल में एक बातचीत के दौरान इंडस्ट्री में मौजूद असली प्रतिभा के बारे में चर्चा करते हुए कार्तिक आर्यन का नाम लिया। कंगना ने इस लाइव चर्चा में कार्तिक की जमकर प्रशंशा की। उन्होंने कहा 'टैलेंटेड लोग, जैसे प्यार का पंचनामा के एक्टर कार्तिक आर्यन, मैंने उनकी फिल्में देखी नहीं हैं, लेकिन वे बेहद प्रतिभावान हैं। जैसे कि अक्षय कुमार खिलाडी थे, उनका अपना चार्म है, उन्हें आमिर खान होने की जरूरत नहीं थी, वे अक्षय कुमार बने रहे और अब यह उनकी विरासत है। 
 
उन्होंने कहा, लोगों को अपने व्यक्तित्व को बरकरार रखना चाहिए। जैसे कि अगर कोई कार्तिक आर्यन की नकल करना चाहे तो नहीं कर सकता, है न? या गोविंदा की भी नक़ल नहीं कर सकता क्योंकि वे असली प्रतिभा के धनी हैं और मुझे ऐसे ऑरिजनल टैलेंट पसंद हैं।

कार्तिक आर्यन और क्वीन कंगना रनौट ने इंडस्ट्री में बाहर से आकर अपनी एक खास जगह बनाई है। इनका कोई गॉडफादर नहीं था। कार्तिक नई पीढ़ी के ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी मेहनत और लगन से सभी का दिल जीत रहे हैं और तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।
 
कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण भी कार्तिक का गुणगान कर रही थीं और अब कंगना रनौट ने इस युवा अभिनेता की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। कार्तिक आर्यन का जादू है ही ऐसा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रितेश सिधवानी ने अपनी फिल्मों की वजह से युवाओं के बीच बनाई एक अलग पहचान