कपिल शर्मा को भारी पड़ा सिद्धू को सपोर्ट करना, क्या बंद होगा शो?

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू द्दारा दिए गए बयान पर विवाद खड़ा हो गया था। जिसके बाद उन्हें कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से बायकॉट करने की मांग उठने लगी और उन्हें इस शो से अलग कर दिया गया। इस पूरे मामले पर बीते दिनों कपिल शर्मा ने अपना पक्ष रखा तो उन्हें भी बायकॉट करने की मांग होने लगी। 
 
कपिल शर्मा को सिद्धू का सपोर्ट करना भारी पड़ गया है क्योंकि लोग कपिल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है और इतना ही नहीं ट्विटर पर 'Boycott Kapil Sharma' ट्रेंड करने लगा है।

कपिल ने सिद्धू को शो से निकाले जाने पर बात की थी और कहा 'अभी नवजोत सिंह सिद्धू के कुछ और कमिटमेंट्स हैं इसलिए हमारे साथ अर्चना पूरन सिंह शूट कर रही हैं। मौजूदा वक्त में सिद्धू हमारे साथ नहीं हैं। हालांकि ये बहुत छोटी चीजें हैं, या फिर प्रोपेगेंडा होता है जिनमें इस तरीके की बातें आती हैं। मेरा मानना ये है कि किसी को बैन करना, नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर करना इन बातों का सोल्यूशन नहीं है। यह स्थाई समाधान हमें मिलकर देखना होगा।'
 
इस पूरे विवाद पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का बयान भी सामने आया है। एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा कि हमने अर्चना पूरन सिंह जी के साथ बीते कई एपिसोड की शूटिंग की है। लेकिन अर्चना जी ने बताया है कि उन्होंने शो में परमानेंट जज बनने का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।

सिद्धू के बयान और शो से जाने पर कृष्णा का कहना है कि मुझे इस बारे में मालूम नहीं है। कृष्णा ने कहा मैं शूटिंग में व्यस्त रहा। जहां तक बात है सिद्धू जी के शो पर रहने की तो इस बारे में तभी बता सकूंगा, जब चैनल की तरफ से हमें पता चलेगा।
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सिद्धू, कपिल शर्मा और शो तीनों को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इस मामले में आखिरी फैसला क्या होगा। इसकी घोषणा होनी बाकी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रणवीर सिंह अपनी पत्नी के एक्स बॉयफ्रेड के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन!