सारा अली खान संग अपने रिलेशन पर कार्तिक आर्यन ने कही यह बात

रविवार, 16 फ़रवरी 2020 (15:50 IST)
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हो चुकी है। दोनों इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। दोनों के अफेयर की खबरें भी अक्सर सुर्खियों में रहती है। लेकिन हाल ही में खबरें आई कि कार्तिक और सारा का ब्रेकअप हो गया है।

ALSO READ: लैक्मे फैशन वीक 2020 : बॉलीवुड सितारों ने रैंप पर बिखेरा जलवा (फोटो)
 
कार्तिक आर्यन ने भले ही सारा अली खान द्वारा खुद पर क्रश होने की बात को स्वीकार करते हुए उसे प्यारा कहा, लेकिन उन्होंने कभी भी सारा और खुद के बारे में मीडिया से बात नहीं की। हाल ही में एक चैट शो के दौरान कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के बारे में खुलकर बात की।

अभिनेता ने कहा, मैंने कभी नहीं कहा कि मैं किसी के साथ डेट पर जाना चाहता हूं। मुझे लगातार दूसरे लोगों के बारे में पूछा जा रहा था जो मेरे साथ डेट पर जाना चाहते थे। मैंने सारा और मेरे बारे में कभी मीडिया से बात नहीं की है। जब सारा ने अपनी भावना व्यक्त की, तो ऐसा पहली बार था कि एक कलाकार ने खुले तौर पर एक कलाकार के लिए अपनी पसंद का इजहार किया।

कार्तिक ने कहा, मेरे ख्याल से यह काफी प्यारा और स्वाभाविक था। 
 
लव आज कल की बात करें तो इस फिल्म ने दो दिन में 20 करोंड का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वीमेट का #HappyValentinesDay सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, #SunnyKiDate ने पूरा कैंपेन बनाया और ज्यादा रोचक