Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कृति सैनन बोलीं- काश! ये अफवाह सच हो जाए

webdunia
बुधवार, 25 मार्च 2020 (17:10 IST)
बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन की फीमेल फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। इसमें कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं, जो ऋतिक रोशन पर मरती हैं और उनके साथ काम करने के लिए बैताब हैं। इस लिस्ट में दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुका छुप्पी, हाउसफुल-4 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस कृति सैनन का नाम भी जुड़ गया है। हाल में ही एक्ट्रेस ने कहा कि वह चाहती हैं कि ऋतिक रोशन के साथ काम करने की अफवाह सच हो जाए।
 


एक इंटरव्यू के दौरान कृति से पूछा गया कि क्या वह ऋतिक के साथ फिल्म करना पसंद करेंगी। सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “जरूर। मैंने कई इंटरव्यू में यह बात कही है। मैं उनकी फैन रही हूं। मैं अपने रूम में ऋतिक के पोस्टर लगाती थी। मैं उनसे मिली हूं और उनसे बातचीत की है। वह एक शानदार शख्स हैं।”
 


उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि वह ऐसे शख्स हैं जो बहुत प्रेरणादायक हैं। तो हां मैं उनके साथ फिल्म करना पसंद करूंगी। मुझे उम्मीद है कि वह मौका जल्द ही आएगा। मैं उम्मीद करती हूं कि आप जिस भी अफवाह के बारे में बात कर रहे हैं, वह सच हो जाए।”
 


हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी कहा था कि अगर उनका स्वयंवर हुआ तो वह चाहती हैं कि ऋतिक रोशन उसमें जरूर हों। तमन्ना ने तो यहां तक कह दिया था कि वह ऋतिक रोशन के लिए अपनी ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी भी तोड़ सकती हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Coronavirus Lockdown : बच्चों के साथ रितिक रोशन के घर लौटीं एक्स वाइफ सुजैन खान, एक्टर ने इमोशनल पोस्ट लिखा कहा शुक्रिया