क्या 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की कुल्फी आकृति शर्मा छोड़ रही हैं शो? इस वजह से है चर्चा

गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019 (18:05 IST)
टीवी के पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक, शो में कुल्फी का रोल निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस आकृति शर्मा शो छोड़ रही हैं। उनकी जगह तुनिषा शर्मा आएंगी।


ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि आने वाले एपिसोड में शो में लीप आने वाला है। सीरियल में कुल्फी बड़ी हो जाएगी। अब तुनिषा शर्मा बड़ी कुल्फी का रोल निभाएंगी। इसी वजह से आकृति को शो छोड़ना पड़ रहा है। 
 
ALSO READ: रणवीर सिंह को अपने जैसा गॉगल्स पहने देख हैरान हुईं धोनी की बेटी जीवा, पूछा मजेदार सवाल
 
खबरों के अनुसार आकृति मां डिंपल शर्मा जब पूछा गया कि क्या आकृति इस वजह से शो छोड़ रही हैं क्योंकि शो में अब लीप आने वाला है? इस सवाल के जवाब में डिंपल ने कहा- अभी नहीं। हमें कुछ समय पहले बताया गया था, मुझे लगता है कि यह लगभग 2 महीने पहले था कि शो के लीप लेने की संभावना है। लेकिन अब, हमें बताया गया है कि लीप को स्थगित कर दिया गया है।

बीते दिनों ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि शो में सिकंदर सिंह गिल का किरदार निभार रहे मोहित मलिक शो में होने वाले लीप की वजह से शो छोड़ रहे हैं। लेकिन बाद में मोहित ने कहा कि ये अभी कंफर्म नहीं है।

एक इंटरव्यू के दौरान मोहित ने बताया था कि अभी इस बारे में कुछ भी कंफर्म नहीं हैं। शो में लीप को लेकर चल रही अफवाह के बारे में भी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अभी फिलहाल वो शो नहीं छोड़ रहे हैं। अगर कभी छोड़ेंगे तो खुद इस बारे में सबको जानकारी दे देंगे।
 
सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला जबसे ऑनएयर हुआ है लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहा है। बाप-बेटी के रिश्ते पर बना ये सीरियल अपने कॉन्सेप्ट के लिए भी खासा पसंद किया जाता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शमशेरा के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का लुक, पहचान पाना है बेहद मुश्किल