Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस दिन रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की 'सूरज पे मंगल भारी'

webdunia
सोमवार, 12 अक्टूबर 2020 (16:20 IST)
मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया। फिल्म के पहले पोस्टर के साथ ही फिल्म निर्माताओं ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

 
अभिषेक शर्मा द्वारा निर्दर्शित यह फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजन है, जो कि इस दीपावली के मौके पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 13 नवंबर को रिलीज होगी। मनोज बाजपेयी और फातिमा की इस फिल्म का पोस्टर काफी दिलचस्प है।
 
मनोज और फातिमा ने इस फिल्म का यह पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दोनों ने ही इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'कृपया अपनी कुंडली जांच लें। शीघ्र ही आप सभी के जीवन में सूरज का प्रकोप और मंगल का प्रभाव बढ़ने वाला है। सूरज पे मंगल भारी 13 नवंबर को रिलीज होगी। इस दिवाली पर धमाकेदार पारिवारिक मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए।'
 
हालांकि, यह ज्ञात नहीं है कि फिल्म थिएटर में रिलीज़ होगी या फिर ओटीटी पर। फिल्म के कलाकारों में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, करिश्मा तन्ना, वंशिका शर्मा जैसे नाम शामिल हैं।
 
इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शादी के जासूस के बारे में है, जिसकी जासूसी की वजह से मनोज और दिलजीत के बीच का खेल चूहे और बिल्ली में बदल जाता है। फिल्म 90 के दशक की रोज़मर्रा की जिंदगी से प्रेरणा लेती हुई एक प्रेम कहानी के साथ परोसी जाने वाली है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हिमालय की वादियों में हैं पांच कैलाश पर्वत- पंच कैलाश