Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जानिए कौन है भंसाली की 'मन बैरागी' में पीएम मोदी का किरदार निभाने वाले अभय वर्मा

webdunia
फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली पीएम मोदी की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का ऐलान मोदी के 69वें जन्मदिन पर पोस्टर लॉन्च कर किया गया। इस फिल्म के लीड एक्टर को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता थी।

लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर पोस्टर में दिख रहा शख्स कौन है? मन बैरागी नाम की इस फिल्म में पीएम मोदी के युवावस्था दिनों को दिखाया जाएगा। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार अभय वर्मा निभाने जा रहे हैं। 
भंसाली की इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाने वाले अभय वर्मा ने अपनी वीडियो को शेयर करते हुए कहा, हाय दोस्तों, मैं उम्मीद करता हूं कि आप सब ठीक होंगे। मेरी फिल्म मन बैरागी का पहला पोस्टर रिलीज़ हो गया है। मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी को ये पसंद आएगी और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये सब मेरे साथ हो रहा है। 
 
webdunia
Photo : Instagram
अभय वर्मा कैडबरी चॉकलेट के एड में नजर आ चुके हैं। उनका ये एड काफी लोकप्रिय हुआ था। इसी की बदौलत उन्हें 'नैना दा क्या कसूर' गाने में काम करने का मौका मिला।

पीएम मोदी की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को महावीर जैन और संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को संजय त्रिपाठी ने लिखा है और डायरेक्ट किया है। 
 
webdunia
खबरों के मुताबिक मन वैरागी फिल्म में पीएम मोदी के राजनीतिक जीवन को नहीं दिखाया जाएगा, बल्कि इसमें केवल उन बातों पर फोकस किया जाएगा जिसके तहत नरेंद्र मोदी बालपन में संन्यास की तरफ मुड़ गए। 
 
संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के बारे में कहा कि, इस कहानी में यूनिवर्सल अपील है, एक मैसेज है। इसका रिसर्च वर्क कमाल का है। भंसाली ने बताया कि मन वैरागी फिल्म की कहानी युवा व्यक्ति के तौर पर हमारे पीएम के जीवन में आने वाले अहम मोड़ पर आधारित है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' में नजर आ सकती है यह एक्ट्रेस