#MeToo में उलझे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निहारिका सिंह ने कहा मुझे जकड़ लिया था

#MeToo मुहिम में बॉलीवुड के कई दिग्गज फंसे हैं। कुछ को तो इस वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ा है। फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी उंगली उठ गई है। एक्ट्रेस और मॉडल निहारिका सिंह ने कई संगीन आरोप नवाजुद्दीन पर लगाए हैं। 
 
निहारिका ने सारी बातें एक पत्रकार से शेयर की है और नवाज पर यौन शोषण तथा छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। निहारिका के अनुसार उनकी पहली मुलाकात नवाज से फिल्म 'मिस लवली' के सेट पर हुई थी। एक सुबह नवाज का फोन आया कि वे निहारिका के घर के पास ही हैं। निहारिका ने ब्रेकफास्ट के लिए नवाज को बुला लिया। 
 
निहारिका ने जब नवाज के लिए दरवाजा खोला तो नवाज ने तुरंत निहारिका को जकड़ लिया। निहारिका ने छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन नवाज ने उन्हें कस कर पकड़ रखा था। वे अपने आपको छुड़ा नहीं पाईं। 
 
नवाज ने फिर कहा कि उनका सपना है कि उनकी पत्नी भी मनोज बाजपेयी और परेश रावल की तरह मिस इंडिया हो। गौरतलब है कि निहारिका सिंह मिस इंडिया रह चुकी हैं। 
 
नवाज के साथ निहारिका रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थीं। बाद में निहारिका को पता चला कि नवाज तो शादीशुदा हैं और उन्होंने यह बात छिपा कर रखी। साथ ही उनके कई महिलाओं से अफेयर हैं। यह पता चलने के बाद निहारिका ने नवाज के साथ रिश्ता खत्म कर लिया। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING