नीना गुप्ता ने शाहरुख खान और करण जौहर को बताया मतलबी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

फिल्म 'बधाई हो' में नीना गुप्ता ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में उन्होंने एक अधेड़ उम्र की गर्भवती महिला का किरदार निभाया था। फिल्म सफल रही और 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई।


नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी बॉलीवुड स्टार बनना चाहती थीं। वो अपना करियर एक्टिंग में बनाना चाहती थीं।  हालांकि, नीना गुप्ता ने खुद मसाबा को एक्टिंग ना करने की सलाह दी। साथ ही नीना ने शाहरुख खान और निर्देशक करण जौहर से भी अनुरोध किया था कि वो उनकी बेटी मसाबा को एक्टिंग ना करने के लिए मनाएं। लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते नीना ने शाहरुख और करण को मतलबी बता दिया।
 
एक इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता ने बताया कि एक फ्लाइट के दौरान मेरी मुलाकात शाहरुख खान और करण जौहर से हुई थी। मैने उनसे मसाबा को एक्टिंग ना करने के लिए मनाने के लिए कहा। इसके बाद दोनों ने अपने नंबर मुझे दिए और कॉल करने को कहा। फिर जब मैने बाद में दोनों को संपर्क करना चाहा, तब किसी ने भी कॉल नहीं उठाया। 
 
नीना ने मजाक में कहा कि, हां, कितने मतलबी और चीप लोग हैं वे। उन्होंने मुझे नंबर दिया और फिर फोन ही नहीं उठाते थे।
 
नीना के कहा कि मैं नहीं चाहती थी कि मसाबा एक्ट्रेस बनें। मैंने मसाबा से कहा था कि अगर तुम एक्टर बनना चाहती हो तो तुम्हें विदेश जाना चाहिए क्योंकि तुम्हारी जिस तरह की शक्ल है और बॉडी है, तुम्हें यहां इंडिया में बहुत कम रोल मिलेंगे। अगर तुम अच्छी एक्ट्रेस बन जाओगी तब भी ज्यादा काम नहीं मिलेगा। मसाबा एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं और दुनिया भर में उनके कई स्टोर हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कलंक को लागत वसूलने के लिए कितने करोड़ रुपये का करना होगा कलेक्शन?