Bigg Boss 13 : पारस छाबड़ा ने किया खुलासा, 10 लाख रुपए लेकर क्यों छोड़ा शो

रविवार, 16 फ़रवरी 2020 (18:01 IST)
सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 को अपना विजेता मिल चुका है। इस बार सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बने और बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की। फिनाले में टॉप 6 कंटेस्टेंट शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और असीम रियाज पहुंचे थे।


हर बार कि तरह बिग बॉस ने टॉप 6 कंटेस्टेंट को शो क्वीट करने के लिए प्राइज मनी ऑफर की थी। पारस छाबड़ा 10 लाख रुपए की यह प्राइन मनी लेकर घर से बाहर हो गए। अब एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने 10 लाख लेकर बिग बॉस 13 के फिनाले से बाहर निकलने के अपने फैसले के बारे में बात की है।

ALSO READ: लोगों ने 'बिग बॉस 13' को बताया फिक्स्ड, विनर सिद्धार्थ ने दिया यह जवाब
 
पारस छाबड़ा ने कहा कि मुझे अपनी वेल्यू पता है। कहीं न कहीं आपको यह एहसास होता है कि क्या होने वाला है क्योंकि आपके साथ 2-3 मजबूत कंटेस्टेंट भी हैं जिन्होंने कई बड़े शो भी किए हैं। आप जानते हैं कि आपने क्या किया है और घर में आपकी जर्नी के अनुसार आपको अपनी वेल्यू के बारे में पता है। 
 
अपने फैसले के बारे में बात करते हुए पारस ने कहा, मेरी मां बिलकुल नहीं चाहती थीं कि में पैसे लेकर क्वीट करूं। मैं अपनी मर्जी से घर में आया और गया। यह मेरे लिए एक जीत है कि मैं पैसों के साथ गर्व से घर से बाहर गया। जिन कंटेस्टेंट को एविक्ट किया गया उनके पास कुछ नहीं है। कम से कम मेरे पास कुछ तो है। 
 
बता दें बिग बॉस 13 के बाद पारस छाबड़ा एक और रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं, जिसमें वो अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ते हुए दिखाई देंगे। शो का नाम 'मुझसे शादी करोगे' होगा। यह शो 17 फरवरी 2020 से ऑनएयर हो जाएगा।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लोगों ने 'बिग बॉस 13' को बताया फिक्स्ड, विनर सिद्धार्थ ने दिया यह जवाब