सलमान खान के साथ बिगड़े रिश्ते पर बोनी कपूर ने कही यह बात

रविवार, 16 फ़रवरी 2020 (16:43 IST)
सलमान खान और बोनी कपूर अच्छे दोस्त रह चुके हैं। दोनों ने वॉन्टेड और नो एंट्री फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन बाद में दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और इसकी वजह अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की रिलेशनशिप मानी जाती है। हाल ही में बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ अपने बिगड़े रिश्तों के बारे में बात की। साथ ही फैमिली और बच्चों से जुड़ी कई बातें भी शेयर की।

 
बोनी कपूर ने कहा कि अर्जुन हमेशा से फिल्म डायरेक्टर बनना चाहता था और इसलिए मेरे पास उसे लॉन्च करने का कोई प्लान भी नहीं था। लेकिन एक दिन मुझे सलमान ने कॉल कर कहा कि अर्जुन को एक्ट‍िंग में अपना हाथ आजमाना चाहिए क्योंकि उसमें एक्टर बनने के सारे गुण है। फिर सलमान ने ही अर्जुन को गाइड और ग्रूम किया था।
 
बोनी ने सलमान खान अपने बिगड़े रिश्ते पर कहा, बदकिस्मती से सलमान साथ मेरा रिश्ता फिलहाल तनावपूर्ण है। लेकिन शुरुआती दिनों में सलमान ने अर्जुन को अभिनय में आने के लिए खूब प्रोत्साहित किया। मैं इसके लिए सलमान का कर्जदार रहूंगा।

ALSO READ: सारा अली खान संग अपने रिलेशन पर कार्तिक आर्यन ने कही यह बात
 
वही बोनी ने बेटी अंशुला के बारे में कहा कि बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई के मामले में वो घर में सबसे तेज रही है, उसने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में चार साल के ग्रेजुएशन को तीन साल में ही पूरा कर लिया और मुझे उसपर गर्व है। उन्होंने बताया कि वे घर की सबसे छोटी बेटी खुशी को सबसे ज्यादा चाहते हैं। खुशी इस समय विदेश में पढ़ रही हैं।
 
बोनी ने अपने दो स्टारकिड्स अर्जुन और जाह्नवी के फिल्मी करियर पर भी बात की। उन्होंने जाह्नवी को लेकर कहा कि फिल्म धड़क में उसका काम अच्छा था। डेब्यू फिल्म से श्रीदेवी के स्तर की एक्टिंग की उम्मीद जाह्नवी से करना नाइंसाफी होगी। मैं यह भी कहूंगा कि अर्जुन भी मेरे दिल में है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सारा अली खान संग अपने रिलेशन पर कार्तिक आर्यन ने कही यह बात