Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' पर लगा अ‍श्लीलता फैलाने का आरोप, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा विरोध

webdunia
रविवार, 6 अक्टूबर 2019 (17:39 IST)
टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 को शुरू हुए एक सप्ताह हो चुका है और शो अपने प्रीमियर के समय से ही चर्चा में है। बिग बॉस का हर सीजन किसी ना किसी वजह से विवादों में आ जाता है। इस बार के सीजन में पिछली बार की तुलना में काफी बदलाव किए गए हैं और इन्हीं बदलावों में से एक बदलाव मेकर्स के गले की फांस बनता नजर आ रहा है।


यह बदलाव है लड़कियों के साथ लड़कों का बेड शेयर करना। शो में हो रही अश्लीलता और अनजान लोगों को बेड पार्टनर्स बनाए जाने के कारण ट्विटर पर इसका खूब विरोध हो रहा है।
 
webdunia
बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर कई लोग लव जेहाद फैलाता बिग बॉस, #Boycott_BigBoss और #UnsubscribeColoursTV जैसे हैशटैग को ट्रेंड करा रहे थे। कई यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस के जरिए लव जेहाद को बढ़वा देने की कोशिश की जा रही है। लोगों ने कहा कि शो की वजह से भारतीय संस्कृति खतरे में है।
अब बिग बॉस के विरोध में ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। कैट ने प्रकाश जावड़ेकर से कलर्स टीवी पर चल रहे शो पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है।
 
कैट का कहना है कि सीरियल से अश्लीलता को बढ़ावा दिया जा रहा है। बिग बॉस से हमारे देश के पुराने पारंपरिक, सामाजिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। टीआरपी और मुनाफे की लालसा में बिग बॉस के जरिए देश में सामाजिक समरसता को धूमिल किया जा रहा है। ऐसे कृत्यों को भारत जैसे देश की विविध संस्कृति वाले देश में कतई इजाजत नहीं दी जा सकती।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ऋषि कपूर ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर