सोशल मीडिया पर उड़ी महेश भट्ट के निधन की अफवाह, पूजा भट्ट ने ट्वीट कर बताई सच्चाई

मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट 20 साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। वह अपनी सुपरहिट फिल्म सड़क के सीक्वल को डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह उड़ी थी कि हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया है। इस अफवाह पर उनकी बेटी पूजा भट्ट ने जवाब दिया है।


पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें महेश भट्ट को लेकर जानकारी देने के साथ ही अफवाह उड़ाने वालों को करारा जवाब भी दिया है। 
 
पूजा भट्ट ने महेश भट्ट की सेहत को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, ये उन अफवाह फैलाने वाले लोगों के लिए है जो परेशान है मरे पिता का हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया है। ये रहा सबूत कि वह बिल्कुल ठीक हैं और अपना जीवन मस्त तरीके से जी रहे हैं।
 
ALSO READ: राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का निधन, मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस
 
पूजा भट्ट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म सड़क 2 में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।
 
इस फिल्म में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और महेश भट्ट पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म 'सड़क 2' 1991 में आई सड़क का सीक्वल है। इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड स्टार्स थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Box Office : सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे का पहला दिन, शाम और रात को दर्शक बढ़े