शाहिद कपूर का बेटा जैन हुआ 1 साल का, मम्मी मीरा राजपूत ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के लवली कपल में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने बेटे जैन कपूर का हाल ही में पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। बेटे के खास दिन को यादगार बनाने के लिए मीरा और शाहिद ने काफी तैयारियां की थी। इस खास मौके पर मीरा द्वारा जैन संग एक क्यूट तस्वीर भी शेयर की गई।


साथ ही बेटे को बर्थडे विश करते हुए मीरा ने एक इमोशनल नोट भी लिखा, 'कोशिश करो और जैन को बिना किसी किस पैच के ढूंढने की कोशिश करो। मेरी दुनिया को जन्मदिन मुबारक हो।
 
तस्वीर में जैन के गाल पर किस के पैच बने हैं। बेटा मां मीरा की गोद में बैठकर सनग्लासेज के साथ खेल रहा हैं। वहीं मीरा राजपूत हैट और सनग्लासेज पहने बेटे जैन की ओर देख रही हैं।
 
ALSO READ: छिछोरे : फिल्म समीक्षा
 
मीरा ने बेटे जैन के बर्थडे की तैयारियों के डेकोरेशन की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी, साथ ही कैप्शन में लिखा था कि- DIY Birthday Prep. शाहिद और मीरा के बेटे जैन की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर भी शामिल हुए थे। 
 
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 में शादी की थी। शाहिद कपूर और मीरा की उम्र में 13 साल का अंतर हैं। मीरा-शाहिद की एक बेटी मीशा भी हैं जिसका जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हाई हील्स पहनकर 'नच बलिए 9' के सेट पर आयुष्मान खुराना ने किया जमकर डांस